6000 mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Gionee Max Pro, जानिए कीमत और फीचर्स - Newztezz

Breaking

Tuesday, March 2, 2021

6000 mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Gionee Max Pro, जानिए कीमत और फीचर्स

Gionee ने आज भारत में 6000 mAh की बैटरी के साथ अपने नवीनतम स्मार्टफोन Gionee Max Pro के लॉन्च की घोषणा की। जियोनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन सिंगल 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट के साथ आता है, जिसकी कीमत 6,999 रुपये है।

जियोनी मैक्स प्रो 8 मार्च से फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फोन रेड, रॉयल ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

जियोनी मैक्स प्रो स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार, Gionee Max Pro में 6.52-इंच HD + iFull-View डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1560 x 720 पिक्सल्स है। फोन 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ Spreadtrum 9863A ऑक्टा कोर 1.6GHz प्रोसेसर द्वारा संचालित है। मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 256GB तक और बढ़ाया जा सकता है।

कैमरों के लिए, फोन में 13 मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर और 2 मेगापिक्सेल के बोकेह सेंसर के साथ एक दोहरी कैमरा प्रणाली है। रियर कैमरा टाइम लैप्स, एचडीआर मोड, बोकेह मोड, नाइट मोड, ऑटो-फोकस, ब्यूटी मोड और स्लो-मो वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। सामने की तरफ, स्मार्टफोन वीडियो और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर के साथ आता है।

जियोनी मैक्स प्रो 6000 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित है। फोन रिवर्स चार्जिंग का भी समर्थन करता है, जिसका अर्थ है कि आप जियोनी मैक्स प्रो के साथ अन्य उपकरणों को चार्ज कर सकते हैं। फोन एंड्रॉइड 10 ओएस के साथ चलता है। कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, यह दोहरी सिम, ब्लूटूथ, 3.5 मिमी ऑडियो जैक, 4 जी एलटीई, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी पोर्ट का समर्थन करता है।

No comments:

Post a Comment