28 मार्च राशिफल : इन 4 राशियों के लिए खास है आज का दिन, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Sunday, March 28, 2021

28 मार्च राशिफल : इन 4 राशियों के लिए खास है आज का दिन, अन्य जानें अपना भाग्यफल


आज रविवार है। 
रविवार को भगवान सूर्य की पूजा की जाती है। इस दिन, सुबह स्नान करने और सूर्य को अर्घ्य देने के बाद, मूल निवासी को विशेष फल मिलता है। साथ ही, कुंडली में सूर्य की स्थिति मजबूत है। इस दिन कौन सा सूर्य भगवान सूर्य का आशीर्वाद लेगा। आइए जानते हैं कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को व्यापार में सफलता मिलने की प्रबल संभावना दिखाई दे रही है। किसी खास दोस्त से मुलाकात से आपका मन बहुत खुश रहेगा। पारिवारिक आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। वाहन चलाते समय गति पर नियंत्रण रखें, अन्यथा चोट लग सकती है। आर्थिक प्रगति से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है। यदि आप साझेदारी में कोई व्यवसाय करने के इच्छुक हैं तो आपको अच्छा लाभ मिलेगा। दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी।

वृषभ राशि

आज बातचीत पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। लेनदेन में सतर्कता महत्वपूर्ण है। व्यापार में लाभ होगा। आय बनी रहेगी। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। नए व्यापारिक संबंध बनाने से पहले अच्छे से सोच लें। ऑफिस में परेशानी हो सकती है। काम का दबाव ज्यादा रहेगा। आज आप किसी की मदद कर सकते हैं। कर्ज की राशि वापस मिलने की संभावना है।

मिथुन राशि

आज स्वास्थ्य को लेकर परेशानी हो सकती है। बाहरी खान-पान से दूर रहें। सरकारी मामले आगे बढ़ेंगे। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। आपके पास एक अच्छा दिन होगा  पैतृक संपत्ति विवाद हल हो जाएगा। आर्थिक समस्या दूर होगी। आप धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। धन का लाभ होगा। नए लोगों से मुलाकात होगी। लेन-देन करते समय सावधानी रखें।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। विवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है। कोर्ट कचहरी के कार्य होंगे। शारीरिक कष्ट होना संभव है, इसलिए स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह न रहें। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। व्यवसाय की योजनाओं को किसी और के सामने उजागर न करें, अन्यथा कोई इसका लाभ उठा सकता है। सामाजिक क्षेत्र में सम्मान की हानि होगी।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत कठिन रहेगा। दुखद समाचार मिल सकता है। किसी बात को लेकर मन में डर, दर्द और तनाव रहेगा। किसी भी तरह की बहस में न पड़ें। आज अधिक परिश्रम करना पड़ेगा, लेकिन उसके अनुसार लाभ कम होगा। व्यापार की अधिक चिंता रहेगी। घर का कोई सदस्य निराश हो सकता है। कुल मिलाकर, आपको आज बहुत समझदारी और धैर्य से काम लेना होगा।

कन्या राशि

आज हम ऑफिस में मिली बड़ी जिम्मेदारी को पूरा कर पाएंगे। धन लाभ के अवसर मिलेंगे। आज आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। आज का दिन सकारात्मक रहेगा। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव हो सकता है। आज का दिन बहुत ही खुशी का दिन होगा। आपकी कोई भी समस्या हल हो जाएगी। रुके हुए पैसे की वसूली कर पाएंगे। आप धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे।

तुला राशि

आज बात करते समय सावधान रहें। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। ऑफिस में किसी के साथ मतभेद हो सकता है। आज किसी समस्या के कारण तनाव हो सकता है। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। आप थका हुआ और कमजोर महसूस कर सकते हैं। वाहन सावधानी से चलाएं। आपको चोट लग सकती है। आज अपने जीवनसाथी के साथ टहलने जाएं। मित्रों से मुलाकात होगी।

वृश्चिक राशि

आज मन पूजा में व्यतीत होगा। कोई धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकता है। कोर्ट केस सुलझने के आसार हैं। आय में वृद्धि होगी। आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। तनाव से दूर रहें  धन लाभ होगा। आज हमेशा की तरह आपका दिन होगा। लेन-देन में जल्दबाजी न करें। परिवार के लोग चिंतित होंगे। शारीरिक पीड़ा से परेशान रहेंगे। ऋण की राशि वापस कर दी जाएगी। दिन ठीक रहेगा।  ज्यादा खर्च न करें

धनु राशि

आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव आ सकता है। आप कल्पना करेंगे कि कुछ बुरा होने वाला है और आप दूसरों को भी तनाव दे सकते हैं, ऐसा करने से बचें। आपको अपनी नकारात्मकता पर नियंत्रण करना होगा। नौकरीपेशा लोगों के काम से अधिकारी नाखुश हो सकते हैं। सोचे हुए काम पूरे नहीं होंगे।

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों को आज अपनी नई योजनाओं का अच्छा लाभ मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान प्राप्त होगा। आपके सभी कार्य सिद्ध होंगे। व्यापार ठीक चलेगा। घर का वातावरण खुशहाल रहेगा। मकान या वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं। संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है। ईश्वर में आपकी आस्था बढ़ेगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों को कुसंगति से बचना होगा। फिजूल खर्च पर नजर रखें  किसी से पैसे उधार न लें। कीमती चीजें अपने हाथ में रखें। बेकार के मामलों में उलझने से बचें। व्यवसाय में हानि से आर्थिक संकट आ सकता है। धर्म के कार्यों में आपका अधिक मन लगेगा। स्वास्थ्य के प्रति बहुत सतर्क रहना होगा।

मीन राशि

आज आप किसी रिश्तेदार के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। परिवार में सुख और शांति बनी रहेगी। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। धार्मिक यात्रा से मानसिक शांति मिलेगी। ऋण राशि प्राप्त हो सकती है। आय के नए अवसर सामने आएंगे। ऑफिस में प्रभाव बढ़ेगा। मित्र लाभकारी रहेंगे। नौकरी बदलने पर विचार कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment