21 मार्च, राशिफल: आज बन रहा है अद्धुत योग, इन राशि के जातको मिलेगा लाभ, जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Sunday, March 21, 2021

21 मार्च, राशिफल: आज बन रहा है अद्धुत योग, इन राशि के जातको मिलेगा लाभ, जानें अपना भाग्यफल


आइए यहां जानते हैं कि किन राशियों को फायदा होगा, किसे मिलेगी शुभ समाचार। 
आज भगवान सूर्यदेव जी की कृपा किस पर होगी, आज का दिन कैसा रहेगा, आइए आज हम यहां जानते हैं। कैसा रहेगा आपका राशिफल रविवार, 21 मार्च, 2021 को  । दैनिक राशिफल के बारे में जानें-

मेष राशि

आज आप भाग्यशाली होंगे। कार्य क्षेत्र में अच्छा फल प्राप्त होगा। बुजुर्गों की सेवा करने से मानसिक शांति मिलेगी। अपने स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें  आज आपको अपनी जिम्मेदारी पूरी करनी चाहिए। अपने परिवार के कार्यक्रम के अनुसार कार्यक्रम की योजना बनाएं ताकि बाद में कोई गलतफहमी या समस्या उत्पन्न न हो। अनजान लोगों से सावधान रहें। आज खर्च ज्यादा हो सकता है।

वृषभ राशि

विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा है। आपको परीक्षा में सफलता मिल सकती है। घर के किसी भी सदस्य का स्वास्थ्य खराब देखा जा सकता है। धार्मिक कार्य के प्रति रुचि बढ़ेगी। प्रभु की आराधना करने से आपको मानसिक और आध्यात्मिक शांति मिलेगी। आज आप किसी रिश्तेदार के यहां जा सकते हैं। मित्रों से मुलाकात होगी। अविवाहित महिलाओं की शादी तय हो सकती है। कार्यस्थल पर शुभ समाचार मिलेंगे।

मिथुन राशि

आज परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आज आपको अच्छी खबर मिलेगी। शरीर में आलस्य की ओर झुकाव होगा। आज बाहरी भोजन से बचें। युवाओं को नौकरी मिल सकती है। किसी भी जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए आलसी न हों। ऋण की राशि आसानी से वापस मिल जाएगी। निवेश के प्रस्ताव प्राप्त होंगे। धन लाभ होने की संभावना है। कोई नया काम शुरू कर सकते हैं।

कर्क राशि

आज आप स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आपको बड़ों की बात मानने से फायदा होगा। आप दूसरों का बहुत ध्यान रखते हैं लेकिन अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह हैं। अपरिचित लोगों से दूरी बनाए रखें। काम अच्छा चलेगा  बिजनेस में प्रगति होगी। कार्यस्थल पर शुभ समाचार मिलेंगे। जोखिम संबंधी कार्य न करें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

सिंह राशि

आज आपके मित्र धन खर्च करेंगे। आज किसी की बातों में आकर कोई नया काम शुरू न करें। किसी प्रबुद्ध व्यक्ति से मुलाकात के बाद आपके विचार बदल जाएंगे। ईश्वर की आराधना करने में मन लगेगा। आपके कार्य समय पर पूरे होंगे। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। बुजुर्गों का ख्याल रखें। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। आप किसी नजदीकी स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

कन्या राशि

आपको उत्साह देखने को मिलेगा। प्रतियोगिता क्षेत्र में अप्रत्याशित सफलता मिल सकती है। व्यापार में भी आपको अच्छी सफलता मिलेगी। अपने दोस्तों के साथ अच्छे संबंध रखें। कड़ी मेहनत  करें दिन की शुरुआत सामान्य रहेगी। रिश्तेदार यहां जा सकते हैं। माता-पिता के मामले आगे बढ़ेंगे। धन का लाभ होगा। बाहरी भोजन से बचें।

तुला राशि

आज आपको अपनी क्षमता के अनुसार सफलता मिलेगी। कुछ समय के बाद से आपके करियर और निजी जीवन के प्रयासों का फल मिलने का समय आ गया है। ऐसी घटना होगी कि आपको कोई बड़ी सफलता मिलेगी। आपके वरिष्ठ आपके प्रयासों और कड़ी मेहनत को देखेंगे। आप विरोधियों पर हावी रहेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

वृश्चिक राशि

किस्मत आज आपके साथ है। आज आप कुछ ऐसा कर सकते हैं जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं था। भाग्य आपके सभी प्रयासों में आपका समर्थन करेगा। आप जानते हैं कि सफलता कड़ी मेहनत से मिलती है। आपके परिवार के सदस्यों के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है। आज आप अपनी मेहनत से अपनी सारी समस्याएं दूर कर लेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

धनु राशि

आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। घर में खुशनुमा माहौल रहेगा। आज किसी दूसरे व्यक्ति की बातों में आकर कोई ऐसा काम न करें, जिसमें आपको सम्मान की हानि उठानी पड़े। आपकी वजह से कुछ लोगों को सफलता मिलेगी। रूके हुए कार्य पूरे होंगे। कार्यक्षेत्र में काम करने वालों को खुशखबरी मिलेगी। व्यापार में नए अवसर मिलेंगे। अनजान लोगों से सावधान रहें।

मकर राशि

आज जो परिस्थितियां आपके अनुकूल नहीं हैं, उनके कारण आप समस्याओं का सामना कर सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की आवश्यकता है। नकारात्मक विचारों को अपने दिमाग में न आने दें। भगवान की पूजा करने से आपको मानसिक शांति मिलेगी। दोस्तों के साथ घूमने जाएंगे। आप अपने जीवनसाथी को कोई उपहार दे सकते हैं। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा।

कुंभ राशि

आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन देखा जाएगा। इसके कारण घर के लोगों से आपका विवाद हो सकता है। कई दिनों के बाद किसी परिचित से मुलाकात हो सकती है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। काम अच्छा चलेगा  । लेन-देन सावधानी से करें। अनजान लोगों पर भरोसा न करें। आप अपने जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। जरूरतमंदों की मदद करेंगे।

मीन राशि

आज परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। आपकी कार्यक्षमता बढ़ेगी। आप बहुत सकारात्मक रहेंगे। कुछ विवाद हल होंगे। खान-पान पर ध्यान दें। आपको किसी काम में सफलता मिलेगी। बच्चों के साथ समय बिता पाएंगे। टहलने जा सकते हैं। ऋण की राशि वापस कर दी जाएगी। धन का लाभ होगा। किसी दोस्त से मुलाकात होगी।

No comments:

Post a Comment