18 मार्च राशिफलः कुंभ राशि वाले जातक आज संभलकर रहे, इन 2 राशियों के जातकों को होगा आर्थिक लाभ, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Thursday, March 18, 2021

18 मार्च राशिफलः कुंभ राशि वाले जातक आज संभलकर रहे, इन 2 राशियों के जातकों को होगा आर्थिक लाभ, अन्य जानें अपना भाग्यफल


गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित है। 
इस दिन विधि-विधान से भगवान विष्णु की पूजा करने से सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। आइए जानते हैं कैसा रहेगा आपका दिन। कौन से मूल निवासी भगवान विष्णु का आशीर्वाद लेंगे। जानिए दैनिक राशिफल के बारे में।

मेष राशि

आज कोई भी काम जल्दबाजी में न करें। नुकसान संभव है। कार्यालय को नई जिम्मेदारी मिलेगी। निवेश के प्रस्ताव प्राप्त होंगे। काम अच्छा चलेगा  युवा सफलता प्राप्त करेंगे। शैक्षणिक और शोध कार्यों को अनुकूलित किया जाएगा। परिवार के साथ समय बिता पाएंगे। व्यापार में प्रगति होगी। आपको एक प्रबुद्ध व्यक्ति से मार्गदर्शन मिलेगा। बुजुर्गों के आशीर्वाद से घर से बाहर निकलें।

वृषभ

आज आपकी आध्यात्मिकता में रुचि बढ़ेगी। कुछ बड़ी बाधाओं को दूर करके स्थिति आपके अनुकूल हो सकती है। व्यवसायियों के लिए लाभ के अवसर बढ़ेंगे। जोखिम न लें  ड्राइविंग करते समय सावधान रहें। क़ीमती सामान को सुरक्षित रखें। वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा। व्यस्तता अधिक रहेगी। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। कर्ज की राशि वापस मिलने की संभावना है।

मिथुन राशि

आज आपको सम्मान मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। अधिकारी वर्ग नौकरी में खुश रहेगा। जीवन साथी के साथ मधुरता बढ़ेगी। आपके कौशल की प्रशंसा होगी। छात्रों को मेहनत का फल मिलेगा। काम पूरा होने पर खुशी होगी। पार्टनर से सहयोग मिलेगा। दोस्तों और रिश्तेदारों की मदद करने में सक्षम होंगे। यात्रा को स्थगित करने का प्रयास करें।

कर्क

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आर्थिक लाभ के अवसर सामने आएंगे। छात्रों को अधिक मेहनत करनी होगी। एक विशेषज्ञ शिक्षक मदद कर सकता है। नौकरीपेशा को तरक्की मिल सकती है। सामाजिक जिम्मेदारी को आसानी से पूरा कर पाएंगे। संतान पक्ष से लाभ होगा। रिश्तेदारों से मधुर व्यवहार बनाए रखें। वाणी पर संयम रखना होगा।

सिंह

आज रुका हुआ काम पूरा होगा। अविवाहितों के लिए, रिश्ता आगे बढ़ेगा। जोखिम न लें  स्वास्थ्य ठीक रहेगा  आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको अच्छी जानकारी मिलेगी। अगर आप नया घर खरीदने की सोच रहे हैं तो दिन अच्छा है। आपका प्रभाव बढ़ेगा। व्यवसाय में प्रगति होगी। आपकी सलाह से बहुत से लोग अपना काम निकाल लेंगे। दिन भर किसी से मिलेंगे।

कन्या

आज धन की स्थिति अच्छी रहेगी। ऑफिस में सामान्य माहौल रहेगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। रुका हुआ पैसा मिल सकता है। बुजुर्गों को स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहना होगा। आप सकारात्मक  रहेंगे प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी काम के सिलसिले में यात्रा पर जाना हो सकता है। खान-पान का ध्यान रखें। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। परिवार में आपकी पूछ बढ़ेगी।

तुला

आज आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। आपको समाज में प्रतिष्ठा मिलेगी। विरोधियों से सावधान रहें। व्यवसायियों को लाभ होगा। आपके लिए समय अनुकूल है। आप किसी स्कीम में निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं। स्टूडेंट्स को सफलता मिल सकती है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। तनाव दूर होगा। खुश होंगे  ज्यादा खर्च न  करें बजट का ध्यान रखें।

वृश्चिक

स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा  बच्चों के साथ टहलने जा सकते हैं। विरोधी आज शांत रहेंगे। अपने रहस्य की चर्चा किसी से न करें। वाणी पर नियंत्रण रखें। भगवान की पूजा  करें बुजुर्गों की सेवा करें। आज रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। परिवार के किसी सदस्य से बात करने से कुछ तनाव हो सकता है। व्यवसाय को आगे ले जाने के लिए आप कोई योजना बना सकते हैं। आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा। अनावश्यक कार्य में खर्च हो सकता है।

मकर राशि

आज आप रिश्तेदारों से मिल सकते हैं या चर्चा कर सकते हैं। आप आने वाले दिनों में अपने जीवनसाथी के साथ जाने की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। शत्रु पक्ष हावी हो सकता है। आज बाहर निकलते समय सतर्क रहें। ईश्वर की आराधना करने में मन लगेगा। सामाजिक कार्यों की जिम्मेदारी मिल सकती है। आपको पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। किसी के साथ मतभेद होने की संभावना है। बातचीत को नियंत्रण में रखें। सामाजिक आयोजनों में भाग ले सकते हैं। व्यापार अच्छा चलेगा।

कुंभ राशि

आज बाहर जाने से बचें। जरूरी न होने पर महत्वपूर्ण फैसलों से बचें। जमीन जायदाद के विवाद निपट सकते हैं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। किसी से विवाद होने की संभावना है। किसी की बात तनाव का कारण बन सकती है। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। आज का दिन मिला-जुला रहेगा। व्यस्तता अधिक रहेगी। छात्रों को सफलता मिलेगी। खुश  रहेंगे नए अवसर मिलेंगे। आपको कोई अप्रिय समाचार मिलेगा।

मीन

आज आप किसी रिश्तेदार के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। परिवार में सुख और शांति बनी रहेगी। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। धार्मिक यात्रा से मानसिक शांति मिलेगी। ऋण राशि प्राप्त हो सकती है। आय के नए अवसर सामने आएंगे। ऑफिस में प्रभाव बढ़ेगा। मित्र लाभकारी रहेंगे। नौकरी बदलने पर विचार कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment