OMG: इस अमेरिकी रैपर ने अपने सिर पर 175 करोड़ रुपये के इस दुर्लभ हीरे को जड़ा है - Newztezz

Breaking

Friday, February 5, 2021

OMG: इस अमेरिकी रैपर ने अपने सिर पर 175 करोड़ रुपये के इस दुर्लभ हीरे को जड़ा है

 


दुनिया भर में रैपर अपने बोल्ड अनुमानों के लिए जाने जाते हैं। पोस्ट  मालोन जैसे कुछ कलाकार हैं  जिनके चेहरे पर टैटू हैं क्योंकि एक अमेरिकी रैपर एक अलग स्तर पर चला गया है और उसके सिर के बीच में एक दुर्लभ हीरे को जड़ा हुआ है। इस प्राकृतिक गुलाबी हीरे की कीमत 24 24 मिलियन है, जो लगभग 175 करोड़ रुपये है।

सियामारा बासीसिला 26 वर्षीय वुड्स एक अमेरिकी रैपर हैं और  सोंग  एक पेशेवर लेखक हैं और उन्हें लिल उजी वोर्ट के नाम से कैसे जाना जाता है। वुड्स अक्सर अपने चेहरे पर टैटू और हेयर स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। वुड्स ने इंस्टाग्राम पर खुद का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने खुद को लगभग 11 कैरेट का यह हीरा पहना हुआ दिखाया। कई प्रशंसक हैरान हैं कि वुड्स ने ऐसा अजीब फैसला क्यों किया।


कलाकार ने अपने ट्विटर अनुयायियों को बताया कि वह 2017 से हीरे के लिए भुगतान कर रहा था ।  और तीन साल से अधिक समय के बाद भुगतान पूरा करने में सक्षम था। उन्होंने ज्वैलर एलियट एलियन से यह नेचुरल पिंक डायमंड लिया है। एलियट लोगों को महंगे और दुर्लभ पत्थर बेचने के लिए जाना जाता है। वुड्स ने यह भी कहा कि वह फिर कभी इतने महंगे शौक का पीछा नहीं करेंगे।


वुड्स ने कहा कि उनकी कारों और घर का मूल्य इस हीरे जितना नहीं है। कई लोग वुड्स के नए शौक की तुलना 2018 की फिल्म एवेंजर्स से कर रहे हैं। यहां तक ​​कि मार्वल सुपरहीरो फिक में, सुपरविलेन थानोस ने विजन नाम के एक व्यक्ति को मारने के लिए सिर पर एक कीमती पत्थर खोदा।


जब एक प्रशंसक ने यूजी से पूछा, क्यों एक बहुत ही महंगे हीरे की अंगूठी नहीं बनाते हैं और इसे पहनते हैं? इस बारे में बात करते हुए, यूजीए ने मजाक में कहा, "अगर मैं अपनी अंगूठी खो देता हूं, तो आप मेरा मजाक उड़ाएंगे।" अब यह हीरा तब तक सुरक्षित रहेगा जब तक कि कोई मुझे मार न दे और चिंता न करें कि इसका बीमा भी है।

No comments:

Post a Comment