अच्छी खबर! क्या आप भी iPhone पर YouTube का उपयोग कर रहे हैं? कंपनी ने एक नया फीचर लॉन्च किया - Newztezz

Breaking

Monday, February 15, 2021

अच्छी खबर! क्या आप भी iPhone पर YouTube का उपयोग कर रहे हैं? कंपनी ने एक नया फीचर लॉन्च किया


Google ने अपने iOS  YouTube  ऐप में बग को ठीक कर दिया  है  । दिसंबर के बाद यह पहली बार है जब कंपनी ने इतना बड़ा अपडेट दिया है। हालांकि, अटकलें हैं कि Google  iOS  उपयोगकर्ताओं को अपडेट नहीं कर रहा है  । क्योंकि कंपनी एप्पल के नए प्राइवेसी रूल के बीच में फंस गई थी। हालाँकि, Google ने इस सब से इनकार किया है।

निजी जानकारी पहले से संलग्न है

आवश्यकता लागू होने के बाद से Google के अधिकांश ऐप अपडेट नहीं किए गए हैं, हालाँकि Google ने जनवरी की शुरुआत में कहा था कि वह अगले हफ्ते या उसके बाद अपने ऐप्स में गोपनीयता डेटा जोड़ देगा। Google ने आज के अपडेट से पहले YouTube ऐप के लिए वास्तव में निजी जानकारी जोड़ी है। जैसे, Apple टर्मिनल ने इस महीने की शुरुआत में अपनी रिपोर्ट में कहा था।

उपयोगकर्ता पीआईपी मोड को पूरा करने जा रहे हैं

यदि आप एक iPhone का उपयोग करते हैं, तो आप अब इसे अपने YouTube स्क्रीन पर कहीं भी खेल सकते हैं और ऐप को बंद करने के बाद आपका वीडियो बंद होने के बजाय स्क्रीन के किसी एक कोने में खेलना शुरू कर देगा। यूजर्स के पास पहले यह फीचर नहीं था, लेकिन अब नए अपडेट में यह फीचर जोड़ा जाएगा।

Google ने अभी तक ऐप स्टोर पर गोपनीयता की जानकारी नहीं दी है

Google, Google Chrome, Gmail, Google मैप्स और Google मीट जैसे कई अन्य प्रमुख ऐप अभी भी अपडेट नहीं किए गए हैं और ऐप स्टोर लिस्टिंग पर निजी जानकारी प्रदर्शित नहीं करते हैं।  इस सप्ताह की शुरुआत में, जीमेल ने iOS ऐप में एक नया खाता जोड़ने की कोशिश करते समय एक 'आउट ऑफ डेट' चेतावनी प्रदर्शित करना शुरू किया।  हालांकि, ऐप का कोई नया संस्करण उपलब्ध नहीं है और पहली दिसंबर से जीमेल आईओएस ऐप में कोई अपडेट नहीं हुआ है।

ऐप्पल ने अपने वर्ल्ड वाइड डेवलपर्स सम्मेलन के दौरान घोषणा की कि यह ऐप स्टोर में गोपनीयता पोषण स्तर लाएगा। वास्तव में, ऐप्पल ऐप स्टोर में जितने भी ऐप हैं, उन्हें गोपनीयता के कारण एक लेबल दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment