सोशल मीडिया पर भारत रत्न देने को चल रहे अभियान पर रतन टाटा ने दिया जवाब, जीला लिया लोगों का दिल - Newztezz

Breaking

Saturday, February 6, 2021

सोशल मीडिया पर भारत रत्न देने को चल रहे अभियान पर रतन टाटा ने दिया जवाब, जीला लिया लोगों का दिल

 


प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा (  रतन, टाटा  मांग के लिए) को भारत रत्न सोशल मीडिया पर दिया जा रहा है। रतन टाटा को भारत रत्न देने के लिए सोशल मीडिया पर एक अभियान भी चल रहा है। इस मामले को लेकर रतन टाटा की प्रतिक्रिया आई है। जिसमें उनका विनम्र स्वभाव दिखता है। रतन टाटा ने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

  • रतन टाटा ने ट्वीट किया, "मैं एक पुरस्कार के बारे में सोशल मीडिया पर लोगों के एक समूह द्वारा व्यक्त की गई भावनाओं की सराहना करता हूं लेकिन विनम्रतापूर्वक अपील करता हूं कि ऐसे अभियानों को रोका जाए। मैं एक भारतीय हूं और भारत के विकास और समृद्धि में योगदान दिया है।" मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं। "


बता दें कि मोटिवेशनल स्पीकर डॉ।  विवेक बिंद्रा ने ट्वीट कर भारत रत्न रतन टाटा को देने की बात कही। इसके बाद से रतन टाटा को भारत रत्न देने की मांग ट्विटर पर होने लगी। "रतन टाटा का मानना ​​है कि आज की पीढ़ी के उद्यमी भारत को एक नए आयाम पर ले जा सकते हैं। हम रतन टाटा से देश के सर्वोच्च पुरस्कार भारत रत्न की मांग करते हैं। #BharatRatnaForRatanTata अभियान में शामिल हों," बिंद्रा ने ट्वीट किया। इसके बाद ट्विटर पर हैशटैग #RatanTata और #BharatRatnaForRatanTata लगाया गया।

रतन टाटा को उनके सामाजिक और परोपकारी कार्यों के लिए जाना जाता है। वह टाटा ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं। यह ट्रस्ट समाज के विकास के लिए विभिन्न कार्य करता है। रतन टाटा की एक तस्वीर जनवरी में वायरल हुई थी। वह अपनी कंपनी के एक बीमार पूर्व कर्मचारी से मिलने पुणे गया था। उस समय की तस्वीर वायरल होने पर 83 वर्षीय रतन टाटा की काफी प्रशंसा की गई थी। रतन टाटा की उदारता और विनम्रता के कई ऐसे मामलों को लेकर आए हैं।

No comments:

Post a Comment