सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है रवींद्र जडेजा का ये वीडिया, आप भी देखें - Newztezz

Breaking

Tuesday, February 9, 2021

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है रवींद्र जडेजा का ये वीडिया, आप भी देखें

 


टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र  जडेजा  इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। जडेजा को आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया में खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज में देखा  गया था   । श्रृंखला के दौरान जडेजा को फ्रैक्चर हुआ। जडेजा इस समय चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हैं।

रवींद्र जडेजा अपना खाली समय शेरों के बीच बिता रहे हैं। रवींद्र जडेजा को गुजरात के सासंगिर में एक रात की सड़क यात्रा के दौरान शेरों के बीच घूमते देखा गया। रवींद्र जडेजा ने ट्विटर पर खुद का एक वीडियो साझा किया। रवींद्र जडेजा ने शेरों के बीच चलते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया और कैप्शन में लिखा, 'यह सबसे अच्छा अनुभव था।' वीडियो में 3 शेर नजर आ रहे हैं। जडेजा ने इस वीडियो को खुद बनाया और प्रशंसकों के साथ साझा किया और इसे सबसे अच्छा अनुभव बताया।

इससे पहले, जडेजा ने 2016 में शेरों के साथ एक तस्वीर खिंचवाई थी जिसके बाद उन्हें दंडित किया गया था। उन्हें 2018 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर शेरों के साथ तस्वीरें लेते हुए भी देखा गया था।  जडेजा जानवरों के बहुत शौकीन हैं। जद्दा के पास 3 घोड़े भी हैं। रवींद्र जडेजा ने 51 टेस्ट मैचों में 36.19 की औसत से भारत के लिए 1954 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 100 रन था।

जडेजा के टेस्ट मैचों में 220 विकेट हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 48 रन देकर 7 विकेट है  । भारत की ओर से जडेजा ने 168 वनडे में 35.58 के औसत से 2411 रन बनाए हैं, जिसमें 13 अर्धशतक शामिल हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 87 था।  जडेजा के वनडे में 188 विकेट हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 36 रन पर 5 विकेट है।

No comments:

Post a Comment