3 फरवरी राशिफल: कर्क राशि के लिए अच्छा नही है दिन, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Wednesday, February 3, 2021

3 फरवरी राशिफल: कर्क राशि के लिए अच्छा नही है दिन, अन्य जानें अपना भाग्यफल

 


मेष: आप  इस दिन ताजगी और प्रसन्नता का अनुभव होगा। आप कार्यालय में कुछ नया काम कर सकते हैं, हो सकता है कि एक नए सहयोगी को भी जिम्मेदारी दी जाए, उसे सहजता के साथ स्वीकार करना चाहिए। व्यापारियों को लाभ होता दिखाई दे रहा है, लेकिन जो व्यापारी किसी भी सरकारी काम पर रुके हुए हैं, उन्हें विशेष अलर्ट रहना चाहिए।

वृष:  आज ग्रहों की स्थिति अच्छे अवसर प्रदान करने वाली है, जिसे समय रहते भुनाना होगा। कार्यक्षेत्र में आपने जो मेहनत की है, वह उच्च अधिकारियों को भाता है। व्यावसायिक मामलों में सोच-समझकर आगे बढ़ें। छात्रों को अध्ययन करते समय अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहिए, क्योंकि इस समय एकाग्रता भंग होने के कारण काम भी बिगड़ सकता है।

मिथुन: के साथ  आज के समझ और परिपक्वता, हम भी विपरीत परिस्थितियों को संभाल लेंगे। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को पूरे फोकस के साथ काम करने की कोशिश करनी चाहिए। जो लोग खेती या मेडिकल से संबंधित व्यवसाय करते हैं, उन्हें लाभ होता दिखाई दे रहा है। आज करियर संबंधी निर्णय लेने में युवा भ्रमित होंगे।

कर्क (Cancer):  आज के दिन दिल से ज्यादा दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए, साथ ही गुस्से में भी और कार्रवाई करने से पहले जरूर सोच लेना चाहिए। कार्यक्षेत्र में कोई भी काम करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाकर ही काम करें, इससे आपकी मेहनत और समय दोनों की बचत होगी।

सिंह (Leo):  आज के दिन सकारात्मक विचारों वाले लोगों द्वारा बताए गए महत्वपूर्ण प्रेरणा स्रोतों को आत्मसात करना बेहतर होगा। आधिकारिक कार्य के साथ-साथ, डेटा बैकअप भी करना पड़ता है, क्योंकि ग्रहों की स्थिति डेटा हानि के कारण होती है।

कन्या: पर  इस दिन, तो आप पैसे के लिए एक बड़ा निवेश से प्राप्त कर सकते हैं, जिसके कारण अपने वित्तीय संकट के कई भी कम किया जा करने के लिए देखा जाता है। कार्यालय में माहौल को खुश और तनाव मुक्त रखा जाना चाहिए ताकि हर किसी का दिमाग काम करने के लिए तैयार रहे और किसी भी त्रुटि की गुंजाइश न रहे। व्यापारी नकद के बजाय ऑनलाइन पैसे का लेनदेन करते हैं।

तुला: एक  इस दिन पर प्रकृति में प्रकाश हो सकता है, भविष्य के बारे में चिंता वर्तमान समय खराब कर सकता है। ऑफिस में प्रैक्टिकल होते हुए अपने काम में लापरवाही न करें। टीम का नेतृत्व करने वाले सहयोगियों से ज़ोर से बात करने से बचें। व्यवसायियों को आज सिद्धांतों से समझौता करने की आवश्यकता नहीं है, याद रखें कि वर्तमान समय में सिद्धांत आपकी पूंजी है।

वृश्चिक: पर  इस दिन, केवल, जबकि दिल की दर उच्च का वजन रखने काम पर ध्यान केंद्रित। क्षेत्र में काम करने से पीछे नहीं हटना चाहिए, क्योंकि कड़ी मेहनत से ही पदोन्नति होगी। कपड़ा व्यापारियों को ग्राहकों के अनुसार समान बेचना होगा, अन्यथा समय और ग्राहक को देर नहीं होगी।

धनु  आज के समय में ग्रहों की सकारात्मक स्थिति के कारण समाज और उसके आस-पास के लोगों में व्यक्तित्व का वर्चस्व बढ़ जाएगा। ऑफिस में मन की इच्छा के खिलाफ जिम्मेदारी लेनी होगी, इसलिए धैर्य के साथ काम करें। स्टेशनरी से जुड़े व्यापारियों को फायदा होता दिख रहा है।

मकर  आज दूसरों की मदद करने में पीछे न रहें क्योंकि वर्तमान में किया गया सहयोग भविष्य में लाभकारी साबित होगा। ऑफिस में टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने की आदत डालनी होगी क्योंकि काम के साथ-साथ आपको खुद को अपडेट करना होगा। जो व्यापारी किसी सौदे के कारण परेशान थे उन्हें आज इस दिशा में शुभ सूचना मिल सकती है।

कुंभ  पर  इस दिन आप पुराने दोस्तों के साथ दोस्तों के साथ मज़ा है, साथ ही संपर्क कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र से जुड़े उच्च अधिकारियों को कोई सुझाव सहयोगियों की मुश्किलें बढ़ा सकता है। जो व्यापारी वर्ग की दुकान में कुछ आंतरिक परिवर्तन करने की सोच रहे हैं, तो समय अच्छा चल रहा है। छात्रों को रचनात्मक ज्ञान से मोहित किया जाएगा।

मीन: पर  इस दिन विश्वास के दरवाजे कमजोर हो देखा जाएगा लेकिन चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, सब कुछ कुछ समय के बाद ठीक फिर से किया जाएगा। अगर नई नौकरी के लिए आज इंटरव्यू है, तो पूरी तैयारी के साथ जाएं, लॉ कॉन्फिडेंस नौकरी में रुकावट बन सकता है। व्यवसाय को बदलने की सोच रखने वालों को बिना किसी सलाह के कोई कदम नहीं उठाना चाहिए।

No comments:

Post a Comment