बिग बॉस 14 ग्रैंड फिनाले: रुबीना दिलैक बनी बिग बॉस सीजन 14 की विजेता - Newztezz

Breaking

Monday, February 22, 2021

बिग बॉस 14 ग्रैंड फिनाले: रुबीना दिलैक बनी बिग बॉस सीजन 14 की विजेता

 


बिग बॉस के फैंस को जिस पल का इंतजार था वो आखिरकार आ गया है। बिग बॉस 14 के इस सीजन के विजेता की घोषणा हो गई है और रुबीना दिलैक इस सीजन की विजेता बन गई हैं। शो की शुरुआत से ही रुबीना काफी मजबूत रही हैं। रुबीना ने पति अभिनव शुक्ला के साथ शो में प्रवेश किया। आपको बता दें कि कई पोल में रुबीना को पहले ही इस सीजन का विजेता कहा जा रहा था।

रुबीना की जीत से उनके पति अभिनव शुक्ला बहुत खुश थे। वह रुबीना की जीत पर अभिनेत्री से ज्यादा खुश दिखीं। बता दें कि रुबीना को देश की बहू के रूप में देखा जाता है। अभिनेत्री अपने पति के साथ यहां पहुंची। शो के चौथे सप्ताह में, उसने सभी को यह बताया कि वह अपने पति से तलाक लेना चाहती है। जिसकी वजह से यह शो और भी बड़ा और खास बन गया।

रुबीना ने यह गेम अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ खेला और दोनों को इस घर में बहुत प्यार मिला। यही वजह है कि अब इस जोड़े का तलाक नहीं हो रहा है। अब वे एक हैं, जिसका मतलब है कि रुबीना ने अपनी निजी जिंदगी और बिग बॉस का गेम जीता है।

कम प्राप्त राशि

ट्रॉफी के साथ, रुबीना को पुरस्कार राशि मिली। दरअसल इस बार 'बिग बॉस 14' के विजेता के लिए 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि रखी गई है, लेकिन केवल 36 लाख रुपये ही जीते जाएंगे, क्योंकि राखी सावंत ने फिनाले वीक में एंट्री पाने के लिए इस राशि में से 14 लाख रुपये का बलिदान कर दिया। दिया गया था

No comments:

Post a Comment