JBL C115 TWS ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च, 21 घंटे का मिलेगा बैटरी बैकअप, जानिए क्या है कीमत - Newztezz

Breaking

Friday, January 22, 2021

JBL C115 TWS ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च, 21 घंटे का मिलेगा बैटरी बैकअप, जानिए क्या है कीमत

 


JBL C115 ट्रूली  वायरलेस  ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इन ईयरबड्स में इन   -ईयर डिज़ाइन दिया गया है और इसे एक चिकना चार्जिंग केस के साथ बाज़ार में लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस की खास बात यह है कि यूजर्स को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ केस के साथ कुल 21 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा।

नए JBL C115 TWS इयरबड्स की कीमत 4,999 रुपये है। लोग इसे अमेज़न इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। ग्राहकों के पास ब्लैक, मिंट, रेड और व्हाइट कलर का विकल्प होगा। ये कलियां नो कॉस्ट ईएमआई, अमेजन पे लेटर कैशबैक और हंगामा म्यूजिक के 1 साल के सब्सक्रिप्शन जैसे ऑफर्स के साथ आती हैं।

JBL C115 TWS की विशेषताएं

  • इन कलियों को ब्लूटूथ 5.0 समर्थन के साथ 5.8 मिमी ड्राइवरों के साथ प्रदान किया जाता है। इसका उपयोग संगीत या कॉलिंग दोनों के लिए मोनो या स्टीरियो मोड में किया जा सकता है। इन-इन डिज़ाइन किए गए कलियों के साथ, ग्राहकों को एक बॉक्स में 3 आकार के कान के टिप्स मिलेंगे।
  • जेबीएल के नए ईयरबड्स में 6 घंटे की बैटरी होगी, जबकि उपयोगकर्ताओं को मामले में 15 घंटे का अतिरिक्त बैटरी बैकअप मिलेगा, जिससे कुल 21 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी।
  • इन कलियों में हाथों से मुक्त कॉलिंग, आवाज सहायक और बदलते संगीत के लिए स्पर्श नियंत्रण हैं। ये कलियाँ Google सहायक और अमेज़न एलेक्सा दोनों का समर्थन करती हैं। इसमें ध्वनि वृद्धि के लिए जेबीएल शुद्ध बास समर्थन है। ग्राहकों को बॉक्स में एक यूएसबी सी-टाइप चार्जिंग केबल मिलेगा।

No comments:

Post a Comment