Ind vs Aus Test: तीसरे दिन शार्दुल और सुंदर का कमाल, 30 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा - Newztezz

Breaking

Sunday, January 17, 2021

Ind vs Aus Test: तीसरे दिन शार्दुल और सुंदर का कमाल, 30 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा

 


ब्रिस्टन टेस्ट के तीसरे दिन  वाशिंगटन  सुंदर  और सरदुल ठाकोर ने गब्बा की  पिच  पर  कमाल का प्रदर्शन किया  । जब ऋषभ पंत को 186 रन पर आउट किया गया, तो ऐसा लग रहा था कि भारिये जल्द ही एक टीम में सिमट जाएंगे, लेकिन सुंदर और शार्दुल की जोड़ी ने भारत को ऑस्ट्रेलियाई पेस अटैक की उड़ान भरकर मैच में वापस ला दिया।

सुंदर और शार्दुल के बीच 123 रन की साझेदारी

186 रन पर 6 विकेट के बाद, दोनों बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खिलाफ खुले शॉट मारे। वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल ने मिलकर सातवें विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी की। सातवें विकेट के लिए 123 की साझेदारी के साथ, सुंदर और शार्दुल ने कपिल देव और मनोज प्रभाकर के 30 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ा।

30 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया

कपिल देव और मनोज प्रभाकर ने इससे पहले ब्रिस्टन में सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड बनाया था। 1991 में कपिल और प्रभाकर ने गाबा की पिच पर सातवें विकेट के लिए 58 रन की साझेदारी की। इसके बाद तीसरे नंबर पर महेंद्र सिंह धोनी और रविचंद्रन अश्विन आते हैं। उन्होंने 2014 में सातवें विकेट के लिए 57 रन बनाए।

अपना पहला टेस्ट खेल रहे वॉशिंगटन सुंदर को एक ऑलराउंडर के रूप में शामिल किया गया, जिन्होंने इलेवन की ओर से खेलते हुए अर्धशतक (67) बनाकर अपने पहले मैच को यादगार बना दिया।

No comments:

Post a Comment