IIFA में ऋषि कपूर और इरफ़ान खान सहित इन भारतीय कलाकारों को मिलेगा ट्रिब्यूट - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 19, 2021

IIFA में ऋषि कपूर और इरफ़ान खान सहित इन भारतीय कलाकारों को मिलेगा ट्रिब्यूट

 


भारत का 31 वां  अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (  IIFA  ) पिछले साल निधन हुए 12 भारतीय और नव-अंतर्राष्ट्रीय फिल्म हस्तियों की फिल्मों की स्क्रीनिंग करके श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए है। "दुर्भाग्य से हमने पिछले साल बहुत सारे प्रतिभाशाली फिल्म अभिनेताओं को खो दिया," एएफएफआई अधिकारी ने कहा। जिनका फिल्मों में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इसलिए हमने उनके काम के सम्मान में उनकी फिल्में देखने का फैसला किया है।

इरफान, ऋषि कपूर, सुशांत की फिल्में गोवा फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएंगी

इनमें इरफान खान की पान सिंह तोमर, ऋषि कपूर की बॉबी, सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ शामिल हैं। जिसे गोवा फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। सुशांत की फिल्म छीछोर को भी भारतीय पैनोरमा सेक्शन के तहत प्रदर्शित किया जाएगा।

कॉस्ट्यूम डिजाइनर भानु अथैया, जिन्होंने अपनी 14 वीं फिल्म गांधी के लिए पहला ऑस्कर पुरस्कार जीता, को उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग करके सम्मानित किया जाएगा। मिशन कश्मीर के गीत बूमर्स के संगीतकार राहत इंदौर को भी उसी फिल्म की स्क्रीनिंग के जरिये सम्मानित किया जाएगा। सरोज खान को एक टिप्पणी देने के लिए देवदास फिल्म की स्क्रीनिंग करने का निर्णय लिया गया है।

इसके अलावा गायक एसपी बालासुब्रमण्यम, सोमित्रा चटर्जी, बासु चटर्जी, वाजिद खान, सरोज खान, निशिकांत कामत, राहत इंदौरी, जगदीप, निम्मी, श्रीराम लगु, अजीत दास, मनमोहन महापात्रा, बिजॉय मोहंती, भानू अठानिया आएगा।

No comments:

Post a Comment