BSNL ने सिर्फ 1 रुपये की कीमत में लॉन्च किया ये शानदार प्लान लॉन्च, जानिए खासियत - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 5, 2021

BSNL ने सिर्फ 1 रुपये की कीमत में लॉन्च किया ये शानदार प्लान लॉन्च, जानिए खासियत

BSNL12

BSNL  ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को एक साल की वैधता मिलेगी। कंपनी  ने इस प्लान की कीमत 365 रुपये रखी है और इसकी एक साल की वैधता है। यानी, प्रतिदिन की लागत रु।

इसका लाभ मिलेगा

बीएसएनएल के इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जाएगा। पहले 60 दिनों के लिए प्रति दिन 250 मिनट की बातचीत मुफ्त होगी। 250 मिनट की बातचीत मुफ्त होगी। प्रतिदिन 250 मिनट पूरे करने के बाद बेस प्लान के अनुसार शुल्क लिया जाएगा। यह प्लान प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करता है।

लॉन्च टेलीकॉम सर्कल में हुआ

यह रिचार्ज प्लान सुविधा आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, केरल, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, उत्तर पूर्व, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु में उपलब्ध है। , चेन्नई। ईस्ट और यूपी वेस्ट में मिलेगा।

लॉन्च किया गया होम प्लान लॉन्च

बीएसएनएल ने हाल ही में 399 रुपये में एक घर वापसी की योजना शुरू की है।  इस योजना के तहत, ग्राहकों को हर महीने 70GB डेटा मिल रहा है। साथ ही 210 जीबी डेटा रोलओवर फीचर के तहत मिल सकता है। इसके अलावा बीएसएनएल यूजर्स के लिए 525 रुपये का पोस्टपेड प्लान भी दे रहा है। जिसमें ग्राहकों को 85GB डेटा मिलेगा।

No comments:

Post a Comment