इसे कहते है नौकरी! जूते पहनने के लिए कंपनी दे रही है लाखों रुपए, जल्दी करें आवेदन - Newztezz

Breaking

Wednesday, January 13, 2021

इसे कहते है नौकरी! जूते पहनने के लिए कंपनी दे रही है लाखों रुपए, जल्दी करें आवेदन

 


 कोरोनावायरस के कारण  दुनिया भर में लॉकडाउन  लगाया गया था  । तब सूकी को अपने ही घर में रखा गया था। तालाबंदी के कारण बेरोजगारी बढ़ गई। कोविद -19 ने लाखों लोगों के साथ-साथ लाखों लोगों की जान ले ली। आज की स्थिति ऐसी है कि दुनिया भर में लाखों लोग बेघर हैं।

लाखों रुपये की नौकरी आपका इंतजार कर रही है

यह आपके लिए एक बहुत अच्छा काम है अगर आप भी घर बैठे और चिंता में रहने के लिए मजबूर हैं। अब आप घर बैठे 20-30 हजार नहीं बल्कि लाखों रुपये कमा सकते हैं। खास बात यह है कि इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है। यह स्लिपर टेस्टर जॉब का काम है।

जूते पहनकर लाखों रुपए कमाएं

महीने के लाखों रुपये कमाने के लिए आपको जूते पहनने पड़ते हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम आपके साथ मजाक कर रहे हैं। लेकिन वास्तव में इस नौकरी में आपको यह बताने के लिए जूते पहनने होंगे कि आपको कैसा लगा और उन जूते कितने आरामदायक हैं। कंपनी उस काम के लिए चार लाख रुपये आपके खाते में जमा करेगी।

इस वेबसाइट पर जाकर आवेदन करें

बेडरूम एथलेटिक्स कंपनी ने इस साल के साथ-साथ पिछले साल भी स्लीपर टेस्टर की नौकरी जारी की है। यदि आप यह नौकरी करना चाहते हैं, तो आप कंपनी की वेबसाइट पर अपना विवरण भर सकते हैं। अगर कंपनी आपकी प्रोफाइल और जवाबों से प्रभावित है तो आपको लाखों नौकरियां मिल सकती हैं।

यह नौकरी का विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

बेडरूम एथलेटिक्स कंपनी के स्लीपर टेस्टर की नौकरी का विज्ञापन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कंपनी ने दो पदों के लिए रिक्तियां जारी की हैं। कंपनी को एक पुरुष और एक महिला की जरूरत है। इस नौकरी में महीने में दो दिन जूते का परीक्षण करना शामिल है। इसमें कंपनी के जूते 12 घंटे पहनना शामिल है। तो चलिए जल्द ही इस नौकरी के लिए आवेदन करें लाखों!

No comments:

Post a Comment