परिणीति चोपड़ा स्टारर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज़ - Newztezz

Breaking

Friday, January 15, 2021

परिणीति चोपड़ा स्टारर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का ट्रेलर रिलीज़

 


'  द गर्ल ऑन द ट्रेन  ' का  टीजर और फर्स्ट लुक  जारी कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म सस्पेंस से भरपूर है। अगर आप टीजर देखें तो लगेगा कि यह फिल्म कई रहस्यों से भरी है। परिणीति चोपड़ा एक शराबी महिला की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में कथावाचक भी  कौन है   । टीजर में कोई डायलॉग नहीं है। यही कारण है कि हम केवल दुल्हन की बिगड़ती मिट्टी और शारीरिक स्थिति से फिल्म में देखी गई चीजों का अनुमान लगा सकते हैं।

Based on Paula Hawkins' 2015 bestseller, the film is directed by Ribhu Dasgupta. And besides Parineeti Chopra, there are Aditi Rao Haidari, Kirti Kulhari and Avinash Tiwari.

यह मीरा चोपड़ा नाम के एक चरित्र की कहानी है। जो हर दिन काम करने के लिए ट्रेन से यात्रा करते समय अपने घर की खुली खिड़की से एक जोड़े को देखता है। एक दिन वह कुछ ऐसा देखता है जो उसे हैरान कर देता है।

फिल्म में मुख्य भूमिका 'एमिली ब्लंट' के हॉलीवुड संस्करण से भी प्रभावित है और इसे टेट टेलर ने निर्देशित किया था। रिभु दासगुप्ता ने एक बयान में कहा, "मैं हमेशा से इस शैली की तलाश में हूं और मुझे ये अनोखी कहानियां बहुत पसंद हैं।"

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिवाशीष सरकार ने कहा, '' द गर्ल ऑन द ट्रेन नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर हमारी पहली फिल्म है। हम इस सस्पेंस थ्रिलर को लेकर बहुत उत्साहित हैं। "

फिल्म को 2020 में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन इसे कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया था। फिल्म को अब 26 फरवरी को नॉटफॉकिस पर रिलीज़ किया जाना है।

No comments:

Post a Comment