: सिंह, मीन सहित धनु राशि के जातक करें हनुमान जी का करें गुणगान मिलेगा फायदा, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 19, 2021

: सिंह, मीन सहित धनु राशि के जातक करें हनुमान जी का करें गुणगान मिलेगा फायदा, अन्य जानें अपना भाग्यफल


19 जनवरी 2021 को मंगलवार के दिन सिंह राशि का जातक आज मुश्किलों और पारिवारिक समस्याओं का सामना कर सकता है। नई नौकरी या सौदे में जल्दबाजी न करें। अपनी रचनात्मक सोच को पूरा करने के लिए आप निकट और दूर की यात्राओं को स्थगित कर सकते हैं। विरोधी कम प्रभावशाली होंगे। सरकारी क्षेत्र में काम किया जाएगा और अधिकारियों का सहयोग मांगा जाएगा। आपका दिन कैसा रहने वाला है

मेष

आज कुछ चीजें गलत हो सकती हैं। विदेश यात्रा योग है। आज आपके पास कम आराम और अधिक संघर्ष होगा। स्वास्थ्य थोड़ा नरम रहेगा। साथ ही आज अपने आय के साधनों को बढ़ाएं। भाग्य 55% के साथ होगा।

वृषभ

आज राज्य प्रतिष्ठा और उत्तम धन का योग है। व्यवसाय को भी एक नया आदेश या सौदा मिलने की संभावना है। आज आपके शत्रु परास्त होंगे। पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी का पूरा सहयोग रहेगा। शाम को कुछ खरीदारी हो सकती है। भाग्य 80 प्रतिशत का समर्थन करेगा।

मिथुन

आज होने वाली आकस्मिक संतान कष्ट और मानसिक तनाव की स्थिति हो सकती है। इसका मतलब है कि आप दिन बिताने और चिंता करने में बिताएंगे। ध्यान रखें कि यदि आप आज कोई नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे हैं, तो भगवान के नाम से शुरू करें। शाम को किसी अतिथि या मित्र के आगमन से हर्ष होगा। कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग हैं, आज आप व्यस्त रहेंगे। भाग्य 90 प्रतिशत का समर्थन करेगा।

कर्क

आज का दिन आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा। निवेश से जुड़े कामों में अनुकूल रिटर्न की उम्मीद रहेगी। आज कुछ महापुरुष अचानक आपका समर्थन करने के लिए आगे आएंगे, जिसके बारे में आपने कभी सोचा नहीं था। परिवार के सदस्यों के साथ शाम बिताएं। भाग्य 89 प्रतिशत का साथ देगा।

सिंह

आज माताओं को कठिनाइयों और पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। नई नौकरी या सौदे में जल्दबाजी न करें। अपनी रचनात्मक सोच को पूरा करने के लिए आप निकट और दूर की यात्राओं को स्थगित कर सकते हैं। विरोधी कम प्रभावशाली होंगे। सरकारी क्षेत्र में काम किया जाएगा और अधिकारियों का सहयोग मांगा जाएगा। भाग्य 60 प्रतिशत साथ देगा।

कन्या

सबसे अच्छा तरीकों में से एक आज पैसा जुटाने और पूंजी जुटाने के लिए है। आज आपके भविष्य में वृद्धि हो सकती है। लेन-देन के मामले में महत्वपूर्ण सौदे हो सकते हैं। कार्यस्थल की स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। छात्रों को पढ़ाने में आसानी महसूस होगी। भाग्य 60 प्रतिशत साथ देगा।

तुला

आज का दिन आपके लिए खास है। सीनियर्स भी आपकी बात सुनेंगे। सभी जरूरी काम आसानी से पूरे होंगे। व्यापार करते समय यह संभव है कि पिछले कई महीनों से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। दोस्तों और परिवार के साथ रात बिताने का अवसर मिलेगा। किस्मत 69% साथ देगी।

वृश्चिक

आज, शायद विपरीत सच है। कुछ भी ऐसा न खरीदें जो जल्द खराब हो जाए। कम कीमतों के लालच में सस्ते में खरीदारी न करें। अन्यथा आपको बाद में अपनी खरीद पर पछतावा हो सकता है। नए निवेश में समझदारी से निवेश करें। भाग्य 55% के साथ होगा।

धनु

आज पूरे हुए कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। आज फिजूल खर्ची के योग हैं। विदेशी संबंधित कार्यों और संतानों पर अनावश्यक धन खर्च हो सकता है। आज अदालतें आदि राज्य के कामकाज में बाधा बन सकती हैं। भाग्य 50 प्रतिशत साथ देगा।

मकर

आज मिश्रित फल लाएगा। आज आपका प्रभाव-प्रगाढ़ता बढ़ेगी। कड़ी मेहनत आज भी आपकी आय का स्रोत बनी रहेगी। आज तड़के स्वास्थ्य नरम रहेगा और चोट लगने का खतरा रहेगा। रात में यात्रा करने से बचें। किस्मत 51% साथ देगी।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए अपेक्षाकृत शुभ रहेगा। आज आर्थिक स्थिति अधिक उत्कृष्ट रहेगी। राजनीति में शामिल लोगों को प्रगति के विशेष अवसर मिलेंगे। रात के समय व्यापार भागीदारों और भाई-बहनों से तनाव आ सकता है। भाग्य 87 प्रतिशत साथ देगा।

मीन

आज विशेष संपत्ति और आय के लाभ बढ़ेंगे। आज बहुत नामांकित लोगों के साथ बातचीत होगी। विदेशी मामलों में प्रगति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। तापमान संबंधी विकार हो सकते हैं। भाग्य 70 प्रतिशत साथ देगा।

No comments:

Post a Comment