इस करोड़पति महिला की पैसे बचाने वाली आदतों के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे - Newztezz

Breaking

Saturday, January 30, 2021

इस करोड़पति महिला की पैसे बचाने वाली आदतों के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे

 


जो भी व्यक्ति बहुत पैसा कमाना चाहता है उसे कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। अमेरिका के लास वेगास की एक करोड़पति महिला ने हाल ही में अपने जीवन के बारे में कुछ ऐसी बातें कही हैं जो आपको हैरान कर देंगी। इस करोड़पति महिला की कहानियों को जानकर, आपके साथ भी ऐसा होगा कि कोई करोड़पति भी ऐसा जीवन जीते हैं!

एक न्यूज वेब पोर्टल के अनुसार,  ऐमे एलिजाबेथ नाम की इस महिला ने   एक टीवी शो में अपने बारे में कई खास बातें की हैं। करोड़पति ने कहा कि वह कभी ऐसी जगह नहीं बिताती, जिसकी उसे जरूरत नहीं है। अपने किराने के बिल को कम करने के लिए उन्होंने कई बार बिल्ली का खाना भी खाया है। यहां आपको बता दें कि एलिजाबेथ की कुल संपत्ति 38 करोड़ रुपये से अधिक है।

50 वर्षीय एलिजाबेथ का कहना है कि वह हर महीने 1000 से अधिक 1,000 खर्च नहीं करती हैं। इस महिला का कहना है कि मैं अपना वॉटर हीटर बंद कर देती हूं, पानी 22 मिनट में गर्म हो जाता है। जब मैं उठता हूं तो मैं हीटर चालू करता हूं। मैंने इसे स्थापित किया है, मैं इस पर ज्यादा समय बर्बाद नहीं करता हूं।

महिला ने कहा कि वह बहुत कम नए सामान खरीदती है। यह प्रति दिन 80 बचाता है। इस तरह यह प्रति वर्ष 200,000 की बचत करता है। एलिजाबेथ ने इस टीवी शो में बहुत कुछ स्वीकार किया है। वह अपने पति से अलग रहती है। उनके पति माइकल ने उन्हें यह घर दिया है।

"मैं अपनी 17 साल पुरानी कार चलाना पसंद करती हूं, जब मुझे काम के लिए लॉस एंजिल्स जाना पड़ता है," उसने कहा। जो अधिक समय ले सकता है लेकिन मुझे बहुत सारे डॉलर बचाता है। क्या आपको पैसे बचाने की आदत है?

No comments:

Post a Comment