इस बॉलीवुड एक्टर के साथ स्कूबा डाइविंग करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा - Newztezz

Breaking

Friday, January 8, 2021

इस बॉलीवुड एक्टर के साथ स्कूबा डाइविंग करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी% 2Bsinha1

 बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को प्रकृति की छुट्टियों का आनंद लेना पसंद है। अभिनेत्री ने केरल में नए साल का स्वागत किया। इसलिए 2020 में सोनाक्षी सिन्हा छुट्टी के लिए मालदीव गई थीं। यहां उन्होंने स्कूबा डाइविंग में तीन दिवसीय सर्टिफिकेट कोर्स किया। सोनाक्षी सिन्हा, जो पानी के नीचे की गतिविधियों से प्यार करती हैं, अब अपने दोस्त और पूर्व सह-कलाकार के साथ दूसरे दौर में जाना चाहती हैं।

बॉम्बे टाइम्स ने सोनाक्षी सिन्हा से पूछा कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ स्कूबा डाइविंग करना पसंद करेंगी, तो उन्होंने तुरंत अक्षय कुमार के नाम का उल्लेख किया। सोनाक्षी ने कहा, "मुझे लगता है कि अक्षय मेरे कौशल की सराहना करेंगे और वह इस साहसिक कार्य को अच्छी तरह से करने में सक्षम होंगे। इसलिए अक्षय स्कूबा डाइविंग के लिए एक आदर्श साथी हैं।"


सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार के साथ 'राउडी राठौड़', 'जोकर', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा', 'बॉस' और 'हॉलीडे' जैसी फिल्मों में काम किया है। अक्षय के बारे में बात करते हुए, सोनाक्षी ने आगे कहा, "वह एक स्वाभाविक एथलीट है। मुझे यकीन है कि वह इसमें भी बहुत अच्छा करेगी। अक्षय अच्छी तरह से तैरता है और अपनी सांस को अच्छी तरह से नियंत्रित कर सकता है। जब आप डाइविंग कर रहे होते हैं तो ये दोनों कौशल बहुत महत्वपूर्ण होते हैं।" 'ने उनसे कई चुनौतियाँ लीं (हंसते हुए)। वह मानता है कि मैं खेल में भी अच्छा हूँ। इसलिए अक्षय मुझे स्कूबा डाइविंग में अच्छी कंपनी दे सकते हैं। ”

इससे पहले स्कूबा डाइविंग के बारे में बात करते हुए, सोनाक्षी ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, "मैं एक पानी का बच्चा हूं। मुझे समुद्र में रहना बहुत पसंद है। मैं एक मछली हूं! इसलिए जब भी मैं समुद्र तट पर जाती हूं तो मैं स्कूबा डाइविंग जरूर करती हूं।"

No comments:

Post a Comment