अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस ने पहना इतना महंगा लहंगा, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप - Newztezz

Breaking

Friday, January 8, 2021

अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस ने पहना इतना महंगा लहंगा, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Nimrat-कौर-Actress1

अगर आप इस शादी के सीज़न में समकालीन और बेस्पोक के साथ सिज़लिंग टच वाले पारंपरिक कपड़ों की तलाश में हैं, तो अब आपकी तलाश खत्म हो गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर ने शोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह धनतेरस 2020 के लुक में नजर आ रही हैं। 'लंचबॉक्स' स्टार ने अपने नमकीन रेशम लहंगे में एक थकाऊ तस्वीर दिखाई है, जिसमें से आप उसकी आँखों का नाम नहीं लेंगे।

निमरत की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वह इस तस्वीर में टकसाल रेशम lehenga के साथ स्पोर्टी धारियों के साथ एक फसली ब्लाउज में देखा जाता है। निमरत ने यह फोटोशूट एक ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए किया है। निमरत ने बनारसी कड़वे शिल्प के साथ मुद्रित रेशम दुपट्टा के साथ अपने रूप को पूरक किया।

उसने अपने नरम कर्ल को एक साइड-पार्टेड हेयरस्टाइल में खुला छोड़ दिया और अपने लुक को स्टेटमेंट गोल्ड ईयररिंग्स, एक गोल्ड नेकपीस और हाथ में सोने की चूड़ियों के साथ एक्सेस किया। निमरत ने अपने होठों पर गुलाबी लिपस्टिक लगाई और थोड़ा ब्लश इस्तेमाल किया। उसने आँखों में काजल और थोड़ा काजल लगाकर अपना लुक पूरा किया। खूबसूरत दिखने के लिए निमरत ने कैमरे पर पोज़ दिया। हालाँकि, हम आपकी मदद नहीं कर सकते, लेकिन आप दिवा के धूम्रपान वाले हॉट लुक के साथ निश्चित रूप से फैशन टिप्स ले सकते हैं।

निमरत के भारतीय परिधान का श्रेय भारतीय फैशन लेबल, एकया बनारस को दिया जाता है, जो भारतीय शिल्पकार के प्रदर्शनों से बनारसी कला के बेहतरीन कामों का दावा करते हैं और फैशन लक्ज़री प्लेटफ़ॉर्म में पारंपरिक टेक्सटाइल स्पेस का दावा करते हैं। यह lehenga सेट मूल रूप से उनकी डिजाइनर वेबसाइट पर 44,975 रुपये है।

टकसाल-सिल्क-Lehenga1


फिल्मों की बात करें तो निमरत कौर ने अब तक कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। इनमें इरफान खान की फिल्म 'लंच बॉक्स' और अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment