इस ऐप पर मुफ्त में मिल रहा है एलपीजी गैस सिलेंडर, जानिए पूरी प्रक्रिया - Newztezz

Breaking

Friday, January 22, 2021

इस ऐप पर मुफ्त में मिल रहा है एलपीजी गैस सिलेंडर, जानिए पूरी प्रक्रिया

 


अब आप इंडेन, भारत गैस और एचपी के  एलपीजी  सिलेंडर  मुफ्त में बुक कर  सकते  हैं। जी हां, आपने सही सुना, अब गैस सिलेंडर आपके घर तक मुफ्त में पहुंचेगा। पेटीएम  अपने ऐप के जरिए एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर 700 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। यह कदम यह सुनिश्चित करता है कि आपको एलपीजी सिलेंडर लगभग पूरी तरह से मुफ्त में मिले क्योंकि एलपीजी सिलेंडर की कीमत देश के अधिकांश हिस्सों में सब्सिडी के बाद 700 रुपये से 750 रुपये के बीच है।

इससे उन ग्राहकों को फायदा होगा जो Paytm एप्लिकेशन के माध्यम से पहली बार LPG गैस सिलेंडर बुक करते हैं या IVRS या अन्य तरीकों के माध्यम से सिलेंडर बुकिंग ऑर्डर का पहला भुगतान करते हैं। एलपीजी सिलेंडर का यह ऑफर न्यूनतम बुकिंग राशि 500 ​​रुपये पर वैध है। आपको बता दें कि इस पेटीएम ऑफर की समय सीमा 31 जनवरी है।

केवल एक बार आप ऑफर का लाभ उठा सकते हैं

  • अभियान की वैधता के दौरान केवल एक बार एलपीजी गैस सिलेंडर की पेशकश का लाभ उठाया जा सकता है। पेटीएम ऑफर एप्लिकेशन के माध्यम से गैस बुकिंग का पहला लेनदेन स्वचालित रूप से अनलॉक हो जाएगा। HP, भारतीय या भारत गैस बुकिंग पर कैशबैक पाने के लिए, ग्राहकों को पोस्ट बुकिंग / भुगतान प्राप्त करने के लिए एक स्क्रैच कार्ड खोलना होगा।
  • लाभार्थियों को सफल बुकिंग या भुगतान के 24 घंटे के भीतर पेटीएम वॉलेट में कैशबैक प्राप्त होगा। जो लोग भुगतान के तुरंत बाद एलपीजी सिलेंडर नहीं खोल पा रहे हैं, वे पेटीएम एप्लीकेशन सेक्शन में जाकर इस कैशबैक को पा सकते हैं। प्रत्येक एलपीजी सिलेंडर बुकिंग पुरस्कार को लेनदेन पूरा होने के 24 घंटे के भीतर प्राप्त हो जाएगा, जिस पर पुरस्कार पात्र है।
  • एलपीजी गैस सिलेंडर ग्राहकों को पता होना चाहिए कि प्रत्येक स्क्रैच कार्ड जारी होने की तारीख से 7 दिनों के भीतर समाप्त हो जाता है और पुरस्कार जीतने के लिए पहले स्क्रैच करना पड़ता है।

No comments:

Post a Comment