क्या पार्थ समथान आलिया भट्ट के साथ 'पिहरवा' में करेंगे काम? - Newztezz

Breaking

Wednesday, January 6, 2021

क्या पार्थ समथान आलिया भट्ट के साथ 'पिहरवा' में करेंगे काम?

पार्थ% 2Bsamthan% 2Balia% 2Bbhatt

जब से टीवी धारावाहिक कसौटी जिंदगी की ’में पर्दा गिरा, तब से अभिनेता पार्थ समथान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। उनके वर्कआउट वीडियो को भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। जहां अभिनेता को लगता है कि उन्होंने छोटे पर्दे से ब्रेक लिया है, वहीं चर्चा है कि वह आलिया भट्ट के साथ रेसुल पुकुट्टी की प्रशंसित फिल्म पीहरवा में नजर आ सकते हैं।

अभी मेकर्स और पार्थ के बीच बातचीत चल रही है लेकिन अभिनेता को अंतिम रूप दे दिया गया है कि इस पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। हां, वर्तमान स्तर पर निर्माता उन्हें मुख्य भूमिका के लिए लेने पर विचार कर रहे हैं। और अगर सब ठीक रहा तो यह फिल्म उन्हें मिल जाएगी। हालांकि, हम सभी को आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करनी होगी। जबकि आलिया को महिला प्रधान के लिए चुना गया है, पुरुष नेतृत्व की तलाश जारी है, "सूत्रों ने कहा।

फिल्म बाबा हरभजन सिंह पर आधारित है, जो चीन-भारतीय युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे। अगर पार्थ को कास्ट किया जाता है तो यह इंडस्ट्री में उनकी पहली फिल्म होगी।

पार्थ समथान आखिरी बार एकता कपूर के धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आए थे। जिसमें उन्होंने अनुराग बसु की भूमिका निभाई थी। उन्होंने धारावाहिक समाप्त होने से पहले छोड़ने का फैसला किया। एकता के साथ कई मुलाकातों के बाद वह शो में काम करने के लिए सहमत हुए। हालांकि, शो एक महीने बाद ऑफ-एयर हो गया। एरिका फर्नांडीज सीरियल में पार्थ के विपरीत थीं। पार्थ वर्तमान में एकता कपूर के वेब शो की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इससे पहले, यह अफवाह थी कि पार्थ समथान संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई कथियावाड़ी' में दिखाई देंगे। इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री भी आलिया भट्ट हैं।

निजी जीवन की बात करें तो पार्थ इस समय गोवा में दोस्तों के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। पार्थ टीवी उद्योग में सबसे योग्य स्नातक है। इससे पहले उनका नाम एरिका के साथ जुड़ा था। हालांकि, अभिनेता ने यह कहते हुए बात को खारिज कर दिया कि दोनों सिर्फ दोस्त थे। तो एरिका ने यह भी कहा कि वह किसी और के साथ प्यार करती थी, कोई इंडस्ट्री से बाहर।

No comments:

Post a Comment