राकेश ओमप्रकाश मेहरा की मेगा बजट फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर - Newztezz

Breaking

Sunday, January 17, 2021

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की मेगा बजट फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर

Shahid Kapoor Play Karna

Shahid Kapoor Play Karna: अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर में कई भूमिकाएँ निभाई हैं। कबीर सिंह से लेकर पद्मावत के रतन सिंह तक, कलाकार ने अपनी एक्टिंग से लोगों को हमेशा प्रभावित किया है। अब यह पता चल रहा है कि शाहिद कपूर एक बार फिर एक बड़ा किरदार करने जा रहे हैं इसके लिए शाहिद ने रंग दे बसंती के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ हाथ मिलाया है।

जानकारी के अनुसार, राकेश महाभारत के चरित्र सूर्यपुत्र कर्ण पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। वह कर्ण के दृष्टिकोण से महाभारत की कहानी दिखाना चाहते हैं। अब उन्होंने उस खास प्रोजेक्ट के लिए शाहिद कपूर से बात की है। वे चाहते हैं कि शाहिद उनकी फिल्म में कर्ण की भूमिका निभाएं। एक रिपोर्ट के अनुसार, यह राकेश ओमप्रकाश मेहरा का ड्रीम प्रोजेक्ट है। और वे लंबे समय से इस पर फिल्म बनाना चाहते थे।

जहां निर्देशक को उनकी मेगा बजट फिल्म के लिए निर्माता मिल गया है, वहीं शाहिद ने भी भूमिका के लिए हां कह दिया है। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है। शाहिद कपूर की बात करें तो वे आजकल अपनी फिल्म जर्सी की शूटिंग में व्यस्त हैं। क्रिकेटर के जीवन पर बनी इस फिल्म के लिए शाहिद कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं और उनके प्रशंसकों को उम्मीद है कि शाहिद एक बार फिर एक बड़ा सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं। फिल्म इस साल रिलीज होने की उम्मीद है।

source- bollywoodlocha.com

No comments:

Post a Comment