तैमूर से शादी करना चाहती है नोरा फतेही, करीना कपूर ने दिया ये जवाब - Newztezz

Breaking

Friday, January 8, 2021

तैमूर से शादी करना चाहती है नोरा फतेही, करीना कपूर ने दिया ये जवाब


Nora Fatehi said she wants to marry Timur, Kareena Kapoor gave the perfect answer

नोरा फ़तेही ने लोकप्रिय स्टार तैमूर अली खान से शादी करने की इच्छा व्यक्त की, जिसने करीना कपूर को हैरान कर दिया। अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही ने तैमूर अली खान से शादी करने की इच्छा जताई है। करीना कपूर के चैट शो पर नोरा फतेही ने कहा कि वह तैमूर के बड़े होने पर उससे शादी करना चाहती हैं। करीना कपूर थोड़ी देर के लिए यह जानकर हैरान थीं कि नोरा फतेही तैमूर से शादी करना चाहती थी। शो पर, करीना ने नोरा के डांस की तारीफ की और कहा कि सैफ अली खान को आपका डांस पसंद है। जवाब में नोरा ने शादी का प्रस्ताव रखा।

nora fatehi13

नोरा फतेही ने करीना कपूर को धन्यवाद कहते हुए कहा, “मुझे उम्मीद है कि तैमूर जल्द ही बड़ा हो जाएगा, मैं अपने और उसके बीच सगाई और शादी के बारे में सोच सकती हूं। करीना कपूर नोरा के शादी के प्रस्ताव पर हैरान थीं और मुस्कुराते हुए कहा,” ठीक है, वह अभी 4 साल का है। मुझे लगता है कि अभी उसे एक लंबा रास्ता तय करना है। जवाब में नोरा फतेही ने हंसते हुए कहा, “कोई बात नहीं, मैं इंतजार करूंगी।”

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अपने जन्म के बाद से ही पापराज़ी के चहेते रहे हैं। छोटे नवाब ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर अपना मास्क उतार दिया और खुशी से फोटो क्लिक किया। करीना कपूर फिलहाल दूसरी बार प्रेग्नेंसी का आनंद ले रही हैं। वह और सैफ अली खान फरवरी में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे। करीना अपनी प्रेग्नेंसी के कई महीनों से काम कर रही थीं। इसके अलावा, वह रेडियो शो कर रही है। अगर हम करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। उन्हें करण जौहर की फिल्म तख्त में भी काम करते देखा जाएगा।

taimur

अगर नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें अभिनेत्री को आखिरी बार रेमो डिसूजा की स्ट्रीट डांसर 3 डी फिल्म में देखा गया था। तो हाल ही में गुरु रंधावा के संगीत वीडियो में नाच मेरी रानी भी दिखाई दी। नोरा फतेही फिलहाल अभिषेक दुधैया की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में उन्हें अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और एमी विर्क जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिला है।

source- Bollywoodlocha.com

No comments:

Post a Comment