अगर आप मुफ्त में एलपीजी सिलेंडर लेना चाहते हैं तो जल्द ही यहां से करें बुक, जानिए पूरी प्रक्रिया - Newztezz

Breaking

Saturday, January 30, 2021

अगर आप मुफ्त में एलपीजी सिलेंडर लेना चाहते हैं तो जल्द ही यहां से करें बुक, जानिए पूरी प्रक्रिया

 


अब एचपी (एचपी), इंडेना (इंडेन) और गैस ऑफ इंडिया (भारत गैस) कंपनी एलपीजी सिलिंडर (  सिलेंडर के रूप में एलपीजी  ) को स्वतंत्र रूप से खरीदने के लिए केवल दो दिन बचे हैं। उस स्थिति में, यदि आपने अभी तक पेटीएम  की नई योजना का लाभ नहीं  लिया है  , तो अब और विलंब न करें।

पेटीएम कैशबैक ऑफर देता है

पेटीएम की नई योजना के तहत, एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर 700 रुपये तक का कैशबैक ऑफर मिल रहा है।  इसका मतलब है कि आपका एलपीजी सिलेंडर बिल्कुल मुफ्त होगा, क्योंकि सब्सिडी के बाद रिफिल सिलेंडर की कीमत लगभग 700-750 रुपये है।

ऑफ़र को कैसे सक्रिय करें

जब आप एलपीजी गैस सिलेंडर के लिए बुकिंग या भुगतान करते हैं, तो आपको ऐप पर एक स्क्रैच कार्ड मिलता है। इसका उपयोग एचपी, इंडेन या भारत गैस से गैस बुकिंग का दावा करने के लिए किया जा सकता है। यह कैशबैक आपको 24 घंटे के अंदर पेटीएम वॉलेट में आ जाता है।

गैस बुकिंग की पेशकश की वैधता

इस ऑफर का फायदा तभी है जब आप 500 रुपये से ऊपर की राशि बुक करते हैं। यह ऑफर 31 जनवरी तक उपलब्ध है। इस ऑफर का लाभ केवल एक बार इसकी वैधता के दौरान लिया जा सकता है।

इस ऑफर का फायदा किसे मिलेगा?

पेटीएम ऐप के जरिए पहली बार एलपीजी सिलेंडर बुक करने वाले ग्राहकों को इस योजना का लाभ मिलेगा। इस ऑफर का लाभ उन लोगों को भी मिलेगा जो आईवीआरएस या अन्य माध्यमों से सिलेंडर बुक करते हैं लेकिन पेटीएम ऐप के जरिए पहले भुगतान करते हैं।

स्क्रैच कार्ड की समाप्ति

स्क्रैच कार्ड जारी होने के 7 दिन बाद समाप्त हो रहा है। तो एक पुरस्कार जीतने के लिए, आपको इस समय के दौरान इसका उपयोग करना होगा।

No comments:

Post a Comment