Airtel: ये हैं कंपनी के सस्ते प्रीपेड और पोस्टपेड डेटा प्लान, देखें लिस्ट - Newztezz

Breaking

Wednesday, January 6, 2021

Airtel: ये हैं कंपनी के सस्ते प्रीपेड और पोस्टपेड डेटा प्लान, देखें लिस्ट

एयरटेल-1% 2Bprepaid% 2Band% 2Bpostpaid% 2Bplans

 एयरटेल  अपने ग्राहकों को कई कीमतों और लाभों के साथ कई प्रीपेड प्लान और पोस्टपेड प्लान प्रदान करता है। वर्तमान में, हम  आपको यहां कंपनी के कुछ सस्ते प्रीपेड और पोस्टपेड डेटा  प्लान के बारे में बता रहे   हैं। ये प्लान ग्राहकों को डेटा और कॉलिंग सहित कई और लाभ प्रदान करते हैं।

Airtel का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान:

कंपनी 149 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश करती है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग और 300 SMS दिए जा रहे हैं। योजना 2 जीबी डेटा सीमा के बाद ग्राहकों से 1 एमबी डेटा के लिए 0.50 रुपये का शुल्क लेती है। प्रीपेड प्लान में फ्री हैलो ट्यून, विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन और एयरटेल एक्सट्रीम सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।


इसी तरह, कंपनी 179 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश करती है।  इस प्लान में मुफ्त कॉलिंग, 2 जीबी डेटा और 300 एसएमएस दिए जाते हैं। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में लाइफ इंश्योरेंस, फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं।


एयरटेल का सस्ता पोस्टपेड प्लान:

कंपनी के पोस्टपेड प्लान 399 रुपये से शुरू होते हैं।  इस प्लान में, ग्राहकों को एक महीने के लिए मुफ्त कॉलिंग, 40 जीबी डेटा प्रति माह 200 जीबी तक और 100 एसएमएस प्रति माह मिलेंगे। इस सीमा के बाद, ग्राहकों को प्रत्येक एसएमएस के लिए 0.10 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके अलावा, इस प्लान में शो एयरटेल थैंक्स रिवॉर्ड्स के तहत। एकेडमी और जुगोरनॉट बुक्स में 1 साल की मुफ्त पहुंच और एयरटेल एक्सट्रीम एंड विंक म्यूज़िक का सब्सक्रिप्शन। ग्राहक और परिवार कनेक्शन विज्ञापन भी जोड़ सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों को रेगुलर प्लान के लिए 249 रुपये (फ्री कॉलिंग, 10 जीबी डेटा और रोजाना 100 एसएमएस) और डेटा-मात्र सिम के लिए 99 रुपये का भुगतान करना होगा।

इसी तरह, 499 रुपये प्लेटिनम प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, 200 जीबी रोलओवर और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ 75 जीबी मासिक डेटा मिलता है। इसके अलावा, इस योजना के तहत, एयरटेल थैंक्स रिवार्ड्स ग्राहकों को 1 साल की मुफ्त अमेज़ॅन प्राइम सब्सक्रिप्शन, हैंडसेट सुरक्षा, शो अकादमी के लिए आजीवन पहुंच, जुग्गोरनॉट बुक्स की सदस्यता और एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूज़िक सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है।

No comments:

Post a Comment