ये है दुनिया का सबसे गंदा आदमी, 65 सालों से नही नहाया है ये शख्स, खाता है सड़े हुए जानवरों का मांस और कचरा - Newztezz

Breaking

Saturday, January 16, 2021

ये है दुनिया का सबसे गंदा आदमी, 65 सालों से नही नहाया है ये शख्स, खाता है सड़े हुए जानवरों का मांस और कचरा

 


अब तक आपने  बहुत सारे  अद्भुत  फैशन सुने और देखे होंगे  । दुनिया में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रिकॉर्ड के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप नाराज हो जाएंगे। इस व्यक्ति ने  पिछले 65 वर्षों से  स्नान नहीं  किया है  । ईरान के निवासी अमो हाजी कहते हैं कि उन्होंने 65 वर्षों में स्नान नहीं किया है। तो आइए जानते हैं कि अमोऊ की जीवन शैली क्या है।

स्वच्छ वस्तु से घृणा करो

83 साल के अमू का कहना है कि 65 सालों में उनके शरीर पर एक बूंद भी पानी नहीं था। क्योंकि वे पानी से डरते हैं। वे यह भी कहते हैं कि यदि आप स्नान करते हैं, तो आप बीमार पड़ जाएंगे। अमू अपना खाना कभी साफ नहीं रखता। क्योंकि, वे साफ चीजों से नफरत करते हैं। अमोऊ का कहना है कि यह गंदगी उन्हें 83 साल की उम्र में भी स्वस्थ और तंदुरुस्त रखती है। उनके  अनुसार, वे गंदगी के कारण इतना लंबा जीवन जी रहे हैं। कोई आश्चर्य नहीं, कि कई बार आपको अमौ गाँव के बाहर रहना पड़ा क्योंकि आपने स्नान नहीं किया था।


आहार भी कितना अजीब है

इस अद्भुत रिकॉर्ड के साथ अमू डाइट पर यह उतना ही अजीब है। अमौ गलती से या स्वाभाविक रूप से मृत जानवरों से सड़े हुए मांस खाने के लिए पसंद करते हैं। वे नॉनवेज खाना पसंद करते हैं। सड़े हुए जानवरों के मांस के अलावा, अमू सड़े हुए घरेलू वनस्पति कचरे को भी पसंद करता है। अमौ को कभी भी स्वादिष्ट घर का बना खाना पसंद नहीं आता है।

आमू मिट्टी में रहता है

उनका अपना कोई घर नहीं है। वह अपने गांव से दूर जमीन में बने गड्ढों में रहता है। हालांकि, ग्रामीणों ने अमौ के लिए एक छोटी सी झोपड़ी भी बना ली है, लेकिन वे इसमें नहीं रहते हैं। आमू को मिट्टी में रहना अधिक सुखद लगता है। किसी भी तरह की गंदगी से Amou को कोई संक्रमण नहीं होता है। हालाँकि, गाँव वाले उससे मिलने आते हैं।

सिगरेट का शौकीन है

आपको बता दें कि, आमू सिगरेट पीने के बहुत शौकीन हैं, लेकिन यहां भी अमौ ने गंदगी के लिए एक नया रिकॉर्ड बनाया है। ग्रामीणों द्वारा अमू को दी गई सिगरेट समाप्त हो जाने के बाद, अमू पाइप में सूखे जानवरों के मल को डालता है और उसे पीता है। अमोऊ का कहना है कि वह दुनिया के सभी आराम के साथ इस तरह के जीवन में बहुत खुश हैं।

No comments:

Post a Comment