जल्दी करो! एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में 3 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ मिल रहे हैं कई फायदें - Newztezz

Breaking

Monday, January 11, 2021

जल्दी करो! एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में 3 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ मिल रहे हैं कई फायदें

 

एयरटेल-03-

अगर आप एक ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं जो हर दिन अधिक डेटा का लाभ प्रदान करता है तो आपके लिए कई विकल्प हैं। टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कई सस्ते प्लान लॉन्च करती हैं। आइए एक ऐसी योजना के बारे में बात करते हैं जो ग्राहकों को प्रति दिन 3GB डेटा का लाभ देती है। Airtel  के प्रीपेड प्लान्स की  बात करें  तो कंपनी ने लिस्ट में कई सारे रिचार्ज ऑफर किए हैं। कंपनी ग्राहकों की सुविधा के लिए हर कीमत पर रिचार्ज पैक प्रदान करती है। जिसमें ग्राहकों की सुविधा के लिए हर कीमत का रिचार्ज पैक दिया जाता है। जिसमें ग्राहकों को मुफ्त कॉलिंग और डेटा का लाभ मिलता है। आज हम एयरटेल  के उस प्लान के बारे में बात कर रहे हैं  जिसमें प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है।

यह स्पीड डेटा के साथ 100SMS प्रदान करता है

एयरटेल के 448 रुपये के प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 3GB डेटा और साथ ही कई तरह के अतिरिक्त लाभ मिलते हैं। तो आइए जानते हैं इस प्लान की पूरी जानकारी। कंपनी के 448 रुपये के प्लान में यूजर्स को 100GB प्रतिदिन 3GB हाई स्पीड डेटा मिलता है। इसके अलावा ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है।

प्रति दिन 3GB डेटा के साथ कई लाभ

एयरटेल का 448 रुपये का प्लान 28 दिनों के लिए वैध है। अच्छी खबर यह है कि इस प्लान में ग्राहकों को डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। जो उसे मनोरंजन का आनंद लेने की अनुमति देगा।

डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता के साथ, एयरटेल उपयोगकर्ता मल्टीप्लेक्स फिल्में, विशेष हॉटस्टार विशेष, डिज्नी + शो, किड्स कंटेंट और लाइव स्पोर्ट्स देख सकते हैं। इस सदस्यता की लागत रु। एक साल के लिए 399।

100 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है

यह हर सुबह 6 बजे भारतीय टीवी शो के नवीनतम एपिसोड को भी अपडेट करता है यही  नहीं, FASTage की खरीद पर 100 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अलावा उपयोगकर्ता 1 साल के लिए शॉ अकादमी के मुफ्त कोर्स का लाभ भी उठा सकते हैं

No comments:

Post a Comment