25 जनवरी राशिफल- इन 2 राशियों के लिये शुभ है दिन, लेकिन मीन और धनु राशि वाले सोच-समझकर फैसला लें! - Newztezz

Breaking

Monday, January 25, 2021

25 जनवरी राशिफल- इन 2 राशियों के लिये शुभ है दिन, लेकिन मीन और धनु राशि वाले सोच-समझकर फैसला लें!

daily%2Bhoroscope%2B8%2Bnov

मेष-  पूंजी निवेश न करें। परिवार के सदस्यों से उलझें नहीं। अभद्र भाषा का प्रयोग करने से बचें। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यवसाय अच्छा चल रहा है। सूर्यदेव को जल देते रहें।

वृषभ -  बहुत अच्छा नहीं है, बहुत बुरा नहीं है लेकिन प्यार और व्यवसाय जारी रहेगा। कोई दिक्कत नहीं होगी। भगवान गणेश की पूजा करें।

मिथुन  खर्च से परेशान रहेंगे। सिरदर्द, नेत्र विकार से परेशानी हो सकती है। स्वास्थ्य के माध्यम से पार करें  , अच्छी तरह से प्यार करें, व्यवसाय के दृष्टिकोण से आप सही रहेंगे। माँ काली की पूजा करें।

कर्क  - स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आय के मार्ग पर ध्यान दें। रुपये-पैसे के मामले में ठीक रहेगा। आपका प्यार और व्यवसाय जारी रहेगा। काली वस्तुओं का दान करें।

सिंह-  शासन सत्ता वर्ग का सहयोग होगा। उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। थोड़ा पार करने की जरूरत है। प्यार अच्छी तरह से  चलेगा किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं होगी, लेकिन मन भी उदास रहेगा। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। पीली वस्तु पास में रखें।

कन्या-  पूजा पाठ में खलल पड़ सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप धार्मिक अनुष्ठानों में भाग लेते हैं, तो भी बहुत अच्छी स्थिति नहीं होगी। ध्यान दें  स्वास्थ्य ठीक रहेगा, प्रेम माध्यम, व्यापार लगभग ठीक रहेगा। माँ काली की पूजा करें।

तुला-  सपाट लग सकता है। किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां कुछ प्रतिकूल दिख रही हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से, प्रेम माध्यम, व्यावसायिक दृष्टिकोण से आप सही से चलेंगे। माँ काली की पूजा करें।

वृश्चिक-  जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। रोजगार के क्षेत्र में कोई नई शुरुआत न करें। प्रेम आपको परेशान कर सकता है। स्वास्थ्य, प्रेम माध्यम, व्यापार लगभग सही करेंगे। काली वस्तु का दान करें।

धनु -  स्थिति थोड़ी परेशान करने वाली है लेकिन दुश्मनों को पछाड़ देगा। कुछ स्वास्थ्य समस्याएं भी होंगी। प्रेम आपको सही, व्यावसायिक दृष्टिकोण से आगे बढ़ाता रहेगा। काली वस्तु का दान करें।

मकर-  बच्चे पक्ष पर ध्यान दें  । प्यार में मत उलझो। व्यवसाय की दृष्टि से आप सही रहेंगे। माँ काली की पूजा करें।

कुंभ राशि  अब भूमी, भवन, वाहन की खरीदारी पर विचार न करें । परेशान हो सकते हैं। माता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। छाती में विकार होने की संभावना है। प्यार ठीक  है व्यापार के दृष्टिकोण से आप सही चलेंगे। माँ काली की पूजा करें।

मीन-  व्यवसाय  की दृष्टि से आप सही से चलेंगे। रोजगार में प्रगति होगी। प्रेम स्वास्थ्य का माध्यम है। व्यावसायिक दृष्टिकोण से, आप सही चल रहे हैं। माँ काली की पूजा करें।

No comments:

Post a Comment