23 जनवरी, शनिवार का राशिफल: तुला राशि के जातक को सावधानी बरतने की जरुरत, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Saturday, January 23, 2021

23 जनवरी, शनिवार का राशिफल: तुला राशि के जातक को सावधानी बरतने की जरुरत, अन्य जानें अपना भाग्यफल


मेष- 
 आज आपको आर्थिक नुकसान होने की संभावना है। नेत्र विकार, सिरदर्द और पारिवारिक समस्याएं हो सकती हैं। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यवसाय मध्यम हैं। किसी भी काले रंग की वस्तु का दान करें।

वृषभ-  आज आपको शारीरिक हानि होने का खतरा है। परिस्थितियाँ अचानक प्रतिकूल हो सकती हैं। क्रॉस ओवर  हेल्थ, लव, बिज़नेस सब कुछ बीच का लगता है। आपको शनि देव की पूजा करनी चाहिए।

मिथुन -  पार्टनरशिप में समस्या आ सकती है। किसी बाहरी व्यक्ति से कुछ समस्या हो सकती है। स्वास्थ्य मध्यम है। प्रेम ठीक  है व्यावसायिक दृष्टिकोण से कुछ हानि होने की संभावना है। काली वस्तु का दान करें।

कर्क  - कोई बुरी खबर मिल सकती है। स्वास्थ्य मध्यम है। प्रेम की स्थिति ठीक है। यह व्यापार की दृष्टि से भी अच्छा है लेकिन महान लाभ की चपेट में नहीं आते हैं, नुकसान होने की संभावना है।

सिंह- नहीं है  में हार की संभावना  -court अदालत। छाती में विकार होने की संभावना है। पैतृक संपत्ति को लेकर समस्या भी पिता के स्वास्थ्य में समस्या पैदा कर सकती है। स्वास्थ्य प्रेम का माध्यम है। ध्यान रखें कि व्यावसायिक दृष्टिकोण से कुछ भी गलत नहीं होता है। काली वस्तु का दान करें।

कन्या- अपने मन को धर्म में  लगाएं । फालतू के सामान में न उलझें। मान-सम्मान पर ध्यान दें। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यवसाय तीन हैं। राहु मंत्र का जाप करें।

तुला- एक है  बुरा समय। चोट लग सकती है। किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं। क्रॉस ओवर  हेल्थ, लव, बिजनेस सभी खराब स्थिति में हैं। माँ काली की शरण में रहो।

वृश्चिक -  जीवनसाथी या प्रेमी-प्रेमिका एक दूरी, डर था मनमुटाव है। रोजगार में समस्या आ सकती है। आप पेट की बीमारी से परेशान हो सकते हैं। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यवसाय सभी बीच में दिखाई दे रहे हैं। काली वस्तु का दान करें।

धनु   - होगा  दुश्मनों पर हावी है। आपको गहरा ज्ञान प्राप्त होगा, लेकिन ध्यान रखें कि आपके पैरों को चोट न पहुंचे। स्वास्थ्य अच्छा है, प्यार अच्छा है, व्यवसाय अच्छा चल रहा है। काली वस्तु का दान करें।

मकर-  बच्चों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। छात्रों को पढ़ने और लिखने में कोई नई शुरुआत नहीं करनी चाहिए। हेल्थ मीडियम, प्रेम बुरी स्थिति में है। व्यवसाय की दृष्टि से भी यह बहुत अच्छा समय नहीं होगा। माँ काली की शरण में रहो।

कुंभ-  - घरेलू कामों को बहुत कूल तरीके से निपटाएं। छाती में विकार होने की संभावना है। जमीन, भवन, वाहन खरीदने पर विचार न करें। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यवसाय मध्यम हैं। भगवान शिव को जलाभिषेक करें।

मीन  आवृत्ति रंग लाएगी, लेकिन गलत लोगों से जुड़कर कोई काम न करें। भाइयों और दोस्तों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। ध्यान रखें कि नाक, कान, गला की समस्या न हो। स्वास्थ्य, प्रेम, व्यवसाय मध्यम हैं। काली वस्तु का दान करें।

No comments:

Post a Comment