एयरटेल यूजर्स के लिए एक बेहतरीन तोहफा है! अब इस प्लान में इस फीचर के साथ मिलेगा 1GB से ज्यादा डेटा - Newztezz

Breaking

Tuesday, January 5, 2021

एयरटेल यूजर्स के लिए एक बेहतरीन तोहफा है! अब इस प्लान में इस फीचर के साथ मिलेगा 1GB से ज्यादा डेटा

एयरटेल% 2Bplan

टेलीकॉम कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा जारी है। नए साल में टेलीकॉम कंपनियों ने अपने ग्राहकों को लुभाना शुरू कर दिया है। कंपनियां ग्राहकों के लिए सस्ती योजनाओं के साथ अतिरिक्त लाभों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। नए साल के   लिए एयरटेल के विशेष उपहार  की बात करें तो  एयरटेल ने अपने 199 रुपये के रिचार्ज प्लान में डेटा को 1GB से बढ़ाकर 1.5GB करने की घोषणा की है। मतलब, निश्चित रूप से, उपभोक्ताओं को पहले से कहीं अधिक डेटा से लाभ होगा।

1.5 जीबी डाटा ऑफर

सूत्रों के मुताबिक, एयरटेल आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना दूरसंचार क्षेत्रों में कुछ पसंदीदा नंबरों पर 199 रुपये प्रति रिचार्ज पर 1.5 जीबी डेटा दे रहा है। 199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 28 दिनों के लिए 1.5GB डेटा मिलता है।

42GB डेटा का उपभोग कर सकते हैं

इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता 28 दिनों में 42 जीबी डेटा का उपभोग कर सकते हैं। इसके अलावा, कॉलिंग के रूप में, प्लान किसी भी नेटवर्क पर उपयोगकर्ताओं को असीमित वॉयस कॉलिंग भी प्रदान करता है। इसके अलावा प्लान में 100SMS मुफ्त भेजे जा सकते हैं।

इन अतिरिक्त लाभ हो रही है

199 रुपये की योजना भी उपयोगकर्ताओं को कई अतिरिक्त लाभ प्रदान कर रही है। यह ग्राहकों को एक मुफ्त हैलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन प्रदान करता है। इतना ही नहीं, इस प्लान के रिचार्ज पर आपको एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

249 योजना के कई लाभ भी हैं

एयरटेल के पास 249 रुपये का एक और रिचार्ज प्लान भी है।  सभी सुविधाएं 199 रुपये की योजना के साथ उपलब्ध हैं, लेकिन इसमें FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक और ऑनलाइन कोर्स के लिए एक साल का शो अकादमी भी है।

No comments:

Post a Comment