अब आप सिर्फ इस एक एप्लिकेशन के द्वारा 15 चैटिंग ऐप्स के मैसेज देख सकते हैं - Newztezz

Breaking

Sunday, January 24, 2021

अब आप सिर्फ इस एक एप्लिकेशन के द्वारा 15 चैटिंग ऐप्स के मैसेज देख सकते हैं

 


 व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, GMAIL जैसे  कई महत्वपूर्ण  एप्लिकेशन आज ज्यादातर लोगों के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए हैं। लेकिन एक साथ कई ऐप्स के मैसेज को मॉनिटर करना थोड़ा मुश्किल है। ऐसी स्थिति में बीपर बाजार में एक नया आवेदन आया है जो इस समस्या से छुटकारा दिला सकता है। यह एक केंद्रीय हब के रूप में कार्य करेगा जो आपके फोन पर एक ही स्थान पर स्थापित सभी एप्लिकेशन की सूचनाओं को प्रदर्शित करता है।

इस एप्लिकेशन को एरिक मिगिकोव्स्की, सीईओ और पेबल के संस्थापक द्वारा पेश किया गया था। बयान के अनुसार   , उपयोगकर्ता अब इस एप्लिकेशन के माध्यम से सभी संदेशों को एक ही स्थान पर देख पाएंगे। यह एप्लिकेशन 15 प्रमुख मैसेजिंग एप्लिकेशन या सेवाओं के हब के रूप में कार्य करेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रत्येक उपयोगकर्ता को इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के लिए कंपनी को 10 या प्रति माह लगभग 730 रुपये का भुगतान करना होगा। बीपर के बारे में खास बात यह है कि इसका गेटवे iMessege एंड्रॉइड पर भी चल सकता है।

ऐप की घोषणा करते हुए, संस्थापक एरिक मिगिकोवस्की ने कहा कि बीपर iMessage, Android, Windows Dvs और Linux पर भी काम करेगा।


बीपर ऐप को पहले नोवा चैट के रूप में जाना जाता था। यह ओपन सोर्स मेट्रिक्स मैसेजिंग प्रोटोकॉल पर बनाया गया है। यह एप्लिकेशन मैकओएस, विंडोज, लिनक्स, आईओएस और एंड्रॉइड पर चलेगा।


बीपर में समर्थित 15 चैट सेवाएं एंड्रॉइड मैसेज (एसएमएस), बीपर नेटवर्क, डिस्कॉर्ड, हैंगआउट, आईमैसेज, इंस्टाग्राम, आईआरसी, मैट्रिक्स, फेसबुक मैसेंजर, सिग्नल, स्काइप, स्लैक, टेलीग्राम, ट्विटर और व्हाट्सएप हैं। 
ये सभी ऐप एक ही जगह पर अपना मैसेज फीड करेंगे और यूज़र बीपर के इन सभी ऐप्स का जवाब दे पाएंगे।

No comments:

Post a Comment