अब बिना किसी परेशानी आप खरीद सकते है बाइक, सिर्फ 10 मिनट में मिलेगा लोन, पढ़े पूरी खबर - Newztezz

Breaking

Monday, January 25, 2021

अब बिना किसी परेशानी आप खरीद सकते है बाइक, सिर्फ 10 मिनट में मिलेगा लोन, पढ़े पूरी खबर


अगर आप भी  नई  बाइक लेने की सोच   रहे हैं और पैसे की समस्या हो रही है तो परेशान न हों ... अब आप आसानी से बाइक लोन ले सकते हैं। लोन लेने से पहले आपको यह जानना होगा कि आप आसानी से बाइक लोन कहां से पा सकते हैं। आप किसी भी वेबसाइट या एप्लिकेशन से ऋण प्राप्त कर सकते हैं, जहां ब्याज दर भी कम है और आपको अधिक प्रक्रिया करने की आवश्यकता नहीं है। आइए हम आपको बताते हैं बाइक लोन के बारे में पूरी जानकारी-

  • बाइक लोन के लिए सबसे अच्छी कंपनी फर्स्ट कैपिटल फर्स्ट है, जो सिर्फ 10 मिनट में लोन देती है।
  • कंपनी 2016 से परिचालन में है।  कंपनी कुछ शहरों जैसे पूना के साथ-साथ अन्य शहरों जैसे मुंबई, हैदराबाद, लखनऊ, चेन्नई आदि को कवर करती है।
  • इस कंपनी द्वारा बाइक लोन देने के लिए बायोमेट्रिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस तकनीक के साथ, ऋण 10 मिनट में स्वीकृत हो जाता है।

बाइक लोन कैसे प्राप्त करें

आपको बता दें, ऐसी कई कंपनियां हैं जो बाइक खरीदने से पहले सभी तरह के लोन और बाइक से जुड़ी सुविधाएं देती हैं, जिससे बाइक खरीदना बहुत आसान हो जाता है।

अपनी आवश्यकताओं के अनुसार किस्तें दी जा सकती हैं

थोड़ी जानकारी के बाद, आपको बाइक की कुल कीमत का 20-25 प्रतिशत का डाउन पेमेंट देना होगा। इसके साथ, आप उस तिथि को ठीक कर सकते हैं जिसके अनुसार आप अपने इच्छित समय पर किस्त का भुगतान कर सकते हैं। बाइक लेने से पहले, आपको कुछ कागजात जमा करने होंगे, लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ट्रांसफर होने के बाद, सब कुछ अब ऑनलाइन है। इस डिजिटल युग में, सभी काम डिजिटल रूप से ऑनलाइन किए जाएंगे, सभी काम कम पेपर में किए जाएंगे।

ऋण कौन ले सकता है?

बाइक ऋण प्राप्त करने के लिए, आपकी आयु 18 वर्ष से कम और 60 वर्ष से कम होनी चाहिए।  व्यावसायिक या व्यावसायिक कर्मचारियों के लिए या किसी भी क्षेत्र में जहाँ आप काम करते हैं, आपके पास 2 साल का अनुभव होना चाहिए, तभी आपका ऋण स्वीकृत किया जाएगा।

शोरूम पर ऋण भी उपलब्ध हैं

बाइक लोन देने के लिए ऑनलाइन कंपनियां सबसे अच्छी जगह हैं, जहां आप आसानी से लोन प्राप्त कर सकते हैं। इसका डाउन पेमेंट भी बहुत कम है। लेकिन अगर आप ऑनलाइन लोन नहीं लेना चाहते हैं, तो आप सीधे शोरूम जा सकते हैं और लोन स्वीकृत करवा सकते हैं। आजकल आपको लगभग हर बैंक शोरूम पर एजेंट मिल जाएंगे, जो कुछ ही समय में आपके ऋण को मंजूरी दे देंगे।

No comments:

Post a Comment