108MP कैमरा के साथ 5 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा Mi 10i, जानिए कीमत और फीचर्स - Newztezz

Breaking

Friday, January 1, 2021

108MP कैमरा के साथ 5 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा Mi 10i, जानिए कीमत और फीचर्स

मील% 2B10

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने Mi 10i के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। Xiaomi India के प्रमुख मनु कुमार जैन ने खुद एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि  Mi 10i  को भारत में 5 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।

Xiaomi  Mi 10i में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा होगा। Xiaomi के मुताबिक, कंपनी का एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा, जिसे Mi 10i कहा जाएगा।

मनु कुमार जैन के अनुसार, Mi 10i कंपनी के अन्य प्रमुख स्मार्टफोन Mi 10, Mi 10T और Mi 10T Pro का विस्तार होगा। Mi 10 Lite को भारत में लॉन्च नहीं किया गया है इसलिए इस फोन को ग्लोबल वेरिएंट के विस्तार के रूप में भी देखा जाएगा।

Xiaomi के अनुसार, मैंने Mi 10 के पिछले हिस्से पर भारत का मतलब रखा है। कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन भारत में बनाया गया है और भारतीय उत्पाद टीम द्वारा अनुकूलित किया गया है। उल्लेखनीय रूप से, Mi 10i को Redmi Note 9 Pro 5G के एक ट्विन वेरिएंट के रूप में देखा जा रहा है जिसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था।

कंपनी ने साफ कर दिया है कि कैमरे में बड़ा बदलाव होगा। स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। फोन में 8GB रैम दी जा सकती है और कंपनी को फ्लैगशिप प्रोसेसर को मिड-रेंज प्रोसेसर से बदलने की उम्मीद है। Mi 10i को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi Mi 10i को ब्लू, ब्लैक और ऑरेंज में पेश किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment