वास्तु टिप्स: घर में इन चीजों का होना हमेशा परेशान करता है, इसे तुरंत हटाएं अन्यथा बड़ा नुकसान होगा - Newztezz

Breaking

Wednesday, December 30, 2020

वास्तु टिप्स: घर में इन चीजों का होना हमेशा परेशान करता है, इसे तुरंत हटाएं अन्यथा बड़ा नुकसान होगा


वास्तु% 2Btips15

हर कोई चाहता है कि उसके घर में कोई विवाद न हो, परिवार के सदस्यों के बीच कोई झगड़ा न हो। अगर आपका भी यही सपना है, तो वास्तु शास्त्र इसमें आपकी मदद कर सकता है। दरअसल, घर में कोई टूटी-फूटी या नुकीली चीज रखना अशुभ माना जाता है। उसके घर में होने से पारिवारिक संघर्ष बढ़ सकता है। यह नकारात्मक ऊर्जा भी उत्पन्न करता है, जो परिवार के सदस्यों के संबंधों को प्रभावित करता है।

ध्यान रखें कि घर में रखी कुछ वस्तुएं और पास में रखी कुछ वस्तुएं भी भौतिक दोष का कारण बनती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।


नागफनी या अन्य कांटेदार पौधों को कभी भी घर के अंदर नहीं रखना चाहिए

  • जिन पौधों से दूध निकाला जाता है, उन्हें भी नहीं रखना चाहिए। माना जाता है, पौधे नकारात्मक ऊर्जा लाता है, जो आपके घर में संघर्ष का माहौल बनाता है।
  • बंजर जमीन, बंजर पहाड़, खंडहर आदि की पेंटिंग घर में कभी नहीं लगानी चाहिए। इससे परिवार के सदस्यों के मन में नकारात्मकता आती है।
  • हिंसक जानवरों की तस्वीरें और युद्ध घर में पोस्ट नहीं किए जाने चाहिए। यहां तक ​​कि महाभारत के युद्ध की तस्वीर भी घर में नहीं लगानी चाहिए। जब वे इस फोटो को बार-बार देखते हैं तो परिवार के सदस्यों को असहमति होती है।

No comments:

Post a Comment