छोटी सी बात पर बहू ने सास पर जादू टोना करने का लगाया था आरोप, अदालत ने सुनाया फैसला - Newztezz

Breaking

Thursday, December 31, 2020

छोटी सी बात पर बहू ने सास पर जादू टोना करने का लगाया था आरोप, अदालत ने सुनाया फैसला

SASU-SASRA

मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को शादी पर एक निर्णायक फैसला सुनाया। जो शादीशुदा लोगों के बहुत काम आ सकता है। वाहू द्वारा ससुराल वालों के खिलाफ दायर एक मामले की सुनवाई करते हुए अदालत ने कहा कि ससुराल वालों का मजाक और ससुराल में वैवाहिक जीवन का हिस्सा है। जो हर परिवार में होता है।

मालाबार हिल के एक 80- और 75 वर्षीय जोड़े को बुधवार को मुंबई के सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत दी गई। हालांकि, उनके पासपोर्ट दुबई जाने के संदेह पर जमा किए गए हैं। वास्तव में, वाहू ने अपने ससुराल वालों पर बुरी तरह से व्यवहार करने का आरोप लगाया।


2018 में, 30 वर्षीय महिला ने दुबई में रहने वाले एक स्कूल मित्र के साथ कोर्ट मैरिज की। हालाँकि, उन्हें बाद में पता चला कि जिस आदमी से उन्होंने शादी की थी, वह उनके माता-पिता का असली बेटा नहीं था। लेकिन वह अपनी नौकरानी का बेटा है। जिसे उनके ससुराल वालों ने अपनाया।


वाहू ने ससुराल वालों पर आरोप लगाया कि वह उसे ससुराल में फ्रीजर को छूने भी नहीं दे रही है। और उसे बासी खाना खिलाती है। इसके अलावा, सास उसे लिविंग रूम में सोने के लिए मजबूर करती है।

ससुराल वालों ने कोई उपहार नहीं दिया

महिला के मुताबिक, उसके ससुराल वालों ने उसे शादी के बाद कोई उपहार नहीं दिया और करीब डेढ़ करोड़ रुपये के सोने-चांदी के गहने जब्त किए। जो उसे उसके माता-पिता ने दिया था।

अदालत में, वाहू ने कहा कि उसके पति ने उसके माता-पिता के खिलाफ शिकायत पर विचार नहीं किया। मज़ाक में सब कुछ टाल देता है। दूसरी ओर मेरे पति, मेरी सास की बात मानने के लिए कहते हैं। अब मैं क्या करू

No comments:

Post a Comment