टूटे रिश्तों और अपने गुस्से को लेकर सलमान खान ने खुलकर की बात, किया ये बड़ा खुलासा - Newztezz

Breaking

Thursday, December 3, 2020

टूटे रिश्तों और अपने गुस्से को लेकर सलमान खान ने खुलकर की बात, किया ये बड़ा खुलासा

सलमान-khan1

इस बात में कोई शक नहीं है कि सलमान खान को फैंस से काफी प्यार मिलता है। सलमान के दुनियाभर में प्रशंसक हैं। सलमान को दिल से दोस्ती बनाए रखने के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने दोस्ती की बात की है। सलमान के मुताबिक, उन्हें दोस्त बनाने में बहुत समय लगता है। उसके सभी दोस्त 20-30 साल के हैं।

खबरों के मुताबिक, सलमान ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह अक्सर दोस्त बनाते हैं क्योंकि उनके सभी दोस्त 20-30 साल के हैं। नए लोगों के साथ उसके अच्छे संबंध हैं, लेकिन उसके 4-5 दोस्तों के समान नहीं।

सलमान ने कहा, 'पहले तो सभी को अच्छा लगता है और फिर आप एक-दूसरे के गुण और अवगुण देखना शुरू करते हैं। यदि आप उन कमियों का बुरा नहीं मानते हैं तो कोई समस्या नहीं है क्योंकि उनकी ताकत उनकी कमजोरियों से एक हजार गुना बेहतर है। इसीलिए अगर आप कमियों को स्वीकार करते हैं, तो आप परेशान नहीं होंगे। कुछ लोग हैं जो कमियों को स्वीकार नहीं कर सकते हैं और कुछ दोस्ती इतनी मजबूत नहीं है कि इसकी आवश्यकता नहीं है। धीरे-धीरे लोग अपने अलग तरीके से चलते हैं और अब ये चीजें उन्हें परेशान करती हैं। एक बिंदु के बाद, वे लोग आपकी दृष्टि से और फिर आपके दिमाग से गायब हो जाते हैं। '

सलमान ने इंटरव्यू में अपने गुस्से के बारे में भी बात की। 'भाई' ने स्वीकार किया कि वह गुस्से में था और यह आवश्यक था। सलमान ने कहा, "गुस्सा होना गलत नहीं है। मेरा गुस्सा गुस्सा नहीं है, लेकिन छोटी चीजें मुझे परेशान करती हैं। उदाहरण के लिए, देर हो गई या शूटिंग शुरू हो गई। मैं लोगों से कहता हूं कि वे चारों ओर देखें और देखें कि हम कितने भाग्यशाली हैं। हमें होना चाहिए।" हमारे पास जो कुछ भी है उसके लिए आभारी हूं। ”

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान प्रभु देवा की फिल्मों 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई', 'किक 2' और 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगे।

No comments:

Post a Comment