लॉन्च से पहले एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट मॉडल की तस्वीरें हुई लीक - Newztezz

Breaking

Saturday, December 19, 2020

लॉन्च से पहले एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट मॉडल की तस्वीरें हुई लीक


मिलीग्राम% 2Bhector1

नई दिल्ली:  ब्रिटिश कार निर्माता एमजी भारत में नए अपडेट किए गए एमजी हेक्टर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी कार को भारतीय बाजार में 2021 के पहले महीने में लॉन्च करेगी।  अब इस कार की तस्वीरें एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट के आधिकारिक लॉन्च से पहले सामने आई हैं। आईसीएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, तस्वीरें कार के टीवी कमर्शियल शूटिंग के दौरान ली गई थीं।

नया क्या होगा?
एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट के फ्रंट लुक में कुछ बदलाव किए गए हैं। अब यह कार नए ब्लैक मेश ग्रिल और स्टेन ग्रे कलर के साथ आएगी। इसके अलावा कार स्प्लिट हेडलैंप, बंपर और फॉग लैंप का इस्तेमाल करती है। कंपनी नए हेक्टेयर में 18 इंच के मिश्र धातु पहियों का उपयोग कर सकती है जबकि वर्तमान मॉडल 17 इंच के मिश्र धातु पहियों का उपयोग करेगा।

इसका मूल्य कितना होगा?
नए हेक्टेयर के मूल्य के बारे में कोई जानकारी अभी तक जारी नहीं की गई है। इस कार का एक ड्यूल टोन वैरिएंट भी हाल ही में कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया था। कार की मौजूदा कीमत 16.84 लाख रुपये से 18.08 लाख रुपये के बीच है।


कंपनी  1.5-लीटर पेट्रोल, 2.0-लीटर डीजल और 1.5-लीटर पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड विकल्प के साथ एक संभावित इंजन और गियरबॉक्स हेक्टेयर फेसलिफ्ट ला सकती है  । एक 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों के लिए उपलब्ध होगा। 1.5-लीटर पेट्रोल मॉडल भी 6-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा।

No comments:

Post a Comment