जब पत्नी पतली नहीं हुई, तो पति ने डॉक्टर के गले में चाकू घोंप दिया, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला - Newztezz

Breaking

Friday, December 4, 2020

जब पत्नी पतली नहीं हुई, तो पति ने डॉक्टर के गले में चाकू घोंप दिया, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला

symbalic% 2Bimage

सूरत: पतले उपचार से गुजरने के बाद भी, उसकी पत्नी ने अपना वजन कम नहीं किया और उसके उग्र पति ने डॉक्टर पर बुरी तरह से हमला किया। गंभीर रूप से घायल डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उसके गुस्से में पति ने डॉक्टर के साथ झगड़ा किया और उसे गले से लगा लिया।

पूरी घटना का विवरण इस तरह से है कि कटारगाम में डॉ।  अजय मोर्डिया अपना क्लीनिक चलाते हैं।उन्होंने वजन घटाने के उपचार भी किए। मनोज दुधत्र की पत्नी, जो उसी क्षेत्र में रहती है और Std में पढ़ाती है। 11-12 विज्ञान, डॉ। मोर्डिया के साथ  रहा है वजन घटाने के उपचार के दौर से गुजर रहा था। हालांकि, इसने अपेक्षित परिणाम नहीं दिया।


इलाज पर लंबा समय बिताने के बाद भी नतीजे सामने नहीं आ रहे थे। मोर्डिया के क्लिनिक में पहुंचने पर, मनोज ने बहस शुरू कर दी, यह तर्क देते हुए कि आपको सही इलाज नहीं मिला, और मेरी पत्नी का वजन नहीं बदला। उसने डॉक्टर को संकेत दिया कि आपको अब तक इलाज के लिए जो पैसा लिया है, उसे आपको वापस करना होगा।

इस बीच मनोज हाथापाई पर उतारू हो गया और लोहे की आरी से हमला करना शुरू कर दिया, जिससे डॉक्टर की गर्दन पर चोट लग गई। पुलिस शिकायत में डॉक्टर ने कहा कि मनोज ने उनके पर्स और मोबाइल फोन भी 1,500 रुपये के साथ लूट लिए और फरार हो गया।

गंभीर रूप से घायल डॉक्टर को अस्पताल ले जाया गया। इस बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है और मनोज को हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि डॉक्टर की हालत फिलहाल सुधर रही है।

No comments:

Post a Comment