इस उपाय को लगातार तीन शुक्रवार करें, लक्ष्मी की कृपा बरसेगी, धन की नही होगी कमी - Newztezz

Breaking

Friday, December 4, 2020

इस उपाय को लगातार तीन शुक्रवार करें, लक्ष्मी की कृपा बरसेगी, धन की नही होगी कमी

लक्ष्मी% 2Bji

पैसा कमाने के लिए कोई व्यक्ति क्या नहीं करता है। कुछ लोग गलत रास्ता अपनाकर पैसा कमाने की कोशिश करते हैं। कोई भी अमीर बनना चाहता है। व्यक्ति इसके लिए कोई भी उपाय करने के लिए तैयार है, जैसे कि मूल्य, जुर्माना, भेदभाव। लेकिन अगर आप शास्त्रीय उपाय करते हैं तो आपको पैसे कमाने के लिए गलत रास्ता नहीं अपनाना पड़ेगा। इस शास्त्रीय उपाय से आप न केवल पैसा कमाएंगे बल्कि लक्ष्मी भी लंबे समय तक आपका साथ देगी और किसी भी बेकार काम में खर्च नहीं करेगी।

अमीर होने के तरीके

आज हम आपको धन प्राप्ति के उपाय बता रहे हैं जो मां लक्ष्मी से जुड़े हैं। यदि आप शुक्रवार को माँ लक्ष्मी की पूजा करते हैं और इस उपाय को करते हैं, तो कृपा आप पर हमेशा बरसती रहेगी और आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी।

मंत्र:

धन प्राप्ति के लिए आपको प्रतिदिन एक मंत्र का जाप करना होगा। लेकिन सिर्फ इस मंत्र को कहने के लिए आवश्यक नहीं है। इसके साथ ही आपको कुछ अन्य बातों का भी ध्यान रखना होगा। आपको जल्दी उठना होगा और मंत्र का जाप करने से पहले स्नान करना होगा। स्नान करने के बाद घर के मंदिर में एक दीपक जलाएं और फिर 108 बार ओम श्रीं श्रीं नमः मंत्र का जाप करें।

लड़कियों के लिए भोजन

मंत्र जप पूरा होने के बाद लक्ष्मीजी को मिठाई और हलवा चढ़ाएं। फिर 7 साल से कम उम्र की लड़कियों को श्रद्धापूर्वक भोजन कराएं। भोजन में मिठाई और हलवा अवश्य शामिल करें।

कब तक करें उपाय?

मुझे यह तब तक करना है जब तक आपको नहीं लगता कि आपकी वित्तीय स्थिति नहीं बदली है। ध्यान रखें, हलवा भोजन और दान दोनों में इस्तेमाल किया जाना चाहिए। ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और आप पर कृपा बरसाती हैं।

शुक्रवार को करने का उपाय

यदि आप इस उपाय को कम से कम तीन शुक्रवार करते हैं, तो धन के बारे में आपकी सारी चिंताएं दूर हो जाएंगी और लक्ष्मीजी की कृपा आप पर बरसने लगेगी।

यह शुक्रवार को करना चाहिए

शुक्रवार को स्नान करने के बाद लाल या सफेद पहनें। इसे पहनने के बाद चांदी की अंगूठी या हाथ में अंगूठी पहनें। इस दिन किसी ब्राह्मण को चावल और चीनी का दान करें। इस उपाय को तीन शुक्रवार करने से फल मिलेगा।

No comments:

Post a Comment