भारत में हुआ लॉन्च पहला लैपटॉप चार्जिंग पावर बैंक, जानिए क्या है कीमत - Newztezz

Breaking

Saturday, December 5, 2020

भारत में हुआ लॉन्च पहला लैपटॉप चार्जिंग पावर बैंक, जानिए क्या है कीमत

लैपटॉप% 2Bcharging% 2Bpower% 2Bbank

नई दिल्ली  : पावर बैंक की सबसे ज्यादा जरूरत तब होती है जब आप कहीं यात्रा कर रहे हों या वह पावर-कट हो। ऐसे समय में पावरबैंक सबसे उपयोगी है। ईवीएम कंपनी ने उपयोगकर्ताओं की सुविधा के लिए भारत का पहला लैपटॉप पावर बैंक लॉन्च किया है।

जिसकी क्षमता 20000mAh है। इस पावरबैंक का नाम ENLAPPOWER है। इसे मुंबई के ईवीएम ब्रांड मालिकों पिन पेरिफेरल्स द्वारा पेश किया गया है। कंपनी का कहना है कि इसमें 20000mAh क्षमता है, जिसकी मदद से आधुनिक USB-C पोर्ट वाले लैपटॉप आसानी से चार्ज किए जा सकते हैं।

इस पावर बैंक को भारत में 9,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस छोटे और शक्तिशाली उपकरण के साथ एक छोटा यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर भी दिया जा रहा है जो उपकरणों की बिजली की जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकता है। इस उत्पाद के बारे में सबसे खास बात यह है कि यह आत्मनिर्भर भारत अभियान के साथ निर्मित और विकसित किया गया है।

इस छोटे से शक्तिशाली लैपटॉप को पावरबैंक से एक साथ 3 उपकरणों तक चार्ज किया जा सकता है। यह पावर बैंक अल्ट्रा-ब्लैक प्रीमियम मेटल बॉडी का है, इसलिए इसे फ्लाइट में भी ले जाया जा सकता है। इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि कंपनी इस पर पूरे तीन साल की वारंटी दे रही है। इतना ही नहीं, इसका एक और सबसे अच्छा काम है।

इस चार्जर की मदद से यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी वाले सभी स्मार्टफोन को भी आसानी से चार्ज किया जा सकता है। यह पावर बैंक तीन साल की वारंटी के साथ आता है। यह डिवाइस अल्ट्रा प्रीमियम मेटल बॉडी और क्लासी लुक के साथ आता है।

इसी समय, बाजार में नए पावरबैंक के साथ संगत लैपटॉप की सूची में मैकबुक, मैकबुक एयर, डेल एक्सपीएस 13, एचपी स्पेक्टर एक्स 360, लेनोवो आइडियापैड, मैकबुक प्रो, एमएस सर्फेस प्रो, एलजी ग्राम और एसस ज़ेनबुक 13 शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment