ईशा गुप्ता ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, मिनटों में हुई वायरल आप भी देखें - Newztezz

Breaking

Thursday, December 31, 2020

ईशा गुप्ता ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, मिनटों में हुई वायरल आप भी देखें

ईशा% 2Bgupta

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने 2020 को अलविदा कहने के लिए सोशल मीडिया पर एक शर्टलेस तस्वीर साझा की।  जैसे ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है, यह उनके प्रशंसकों के लिए चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसी ही तस्वीरें बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने शेयर की हैं। बता दें कि ईशा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो में, अभिनेत्री बिस्तर पर एक ऊपरी शरीर को खींचती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया और लिखा, "वी दिस इट थ्रू दिस दिसंबर। मेरे परिवार और दोस्तों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए आभारी हूं। मैं अपने प्रियजनों के लिए धन्य हूं। वुल्फ मून के लिए तैयार हूं। हैशटैग बॉय 2020।" "



ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। ईशा गुप्ता ने उनकी एक नवीनतम तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में वह बेहद बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ईशा की लेटेस्ट तस्वीर में वह टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर में, आप देख सकते हैं कि उसने बाथरूम में दर्पण के सामने तस्वीर को बहुत ही बोल्ड पोज़ देते हुए खींचा है।

ईशा गुप्ता को अक्सर उनकी तस्वीर लेने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। हालांकि, अभिनेत्रियां हमेशा ट्रोल का जवाब देकर ट्रोल करना बंद कर देती हैं। हॉल में ही ट्रॉलर्स के बारे में बात करते हुए, ईशा ने कहा कि वर्ष 2020 के बाद भी, लोग नकारात्मक और ट्रोलिंग में व्यस्त हैं। कभी-कभी मुझे इन चीजों के बारे में बुरा लगता है कि शायद वे परेशान हैं, इसलिए वे ऐसा कर रहे हैं। उसके पास बात करने के लिए कोई नहीं है और इसीलिए वह दूसरों को ट्रोल करता है।

No comments:

Post a Comment