कोरोना से बचने के लिए टाटा मोटर्स की कारें 'बबल व्रैप' में मिल रही हैं - Newztezz

Breaking

Tuesday, December 1, 2020

कोरोना से बचने के लिए टाटा मोटर्स की कारें 'बबल व्रैप' में मिल रही हैं

टाटा% 2Bmotors% 2Bbubble% 2Bwrap

नई दिल्ली:  देश भर के कार निर्माताओं और डीलरों ने कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए कई कदम उठाए हैं। सैनिटाइजेशन से लेकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर खरीदारी के लिए कार कंपनियों ने कोरोना से सुरक्षा सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। टाटा मोटर्स एक कदम आगे निकल गई है। कंपनी अब अपनी नई कारों की पूरी तरह से सफाई कर रही है और उन्हें प्लास्टिक में लपेट रही है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर अपनी पहल की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जहां ग्राहकों को दिए जाने से पहले कार को सुरक्षा बुलबुले के अंदर रखा गया है।

टाटा मोटर्स ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। कंपनी का कहना है कि डीलरों ने कारों और एसयूवी को कीटाणुओं से बचाने के लिए कदम उठाए हैं। नई टाटा टियागो हैचबैक को फोटो और वीडियो में पारदर्शी प्लास्टिक चंदवा में रखा गया है। कार को चारों तरफ से कवर किया गया है।

सुरक्षा उपायों में

कारों की सफाई के अलावा, टाटा मोटर्स ने खरीदारों की सुरक्षा के लिए कई कदम भी उठाए हैं। अगस्त की शुरुआत में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए कई स्वास्थ्य और स्वच्छता सामान लॉन्च किए। ये सामान कार मालिकों की अतिरिक्त सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

कंपनी ने लॉकडाउन के पहले चरण के ठीक बाद अप्रैल में अपना डिजिटल और कांटेक्टलेस खरीद कार्यक्रम क्लिक टू ड्राइव लॉन्च किया। इसका उद्देश्य उपभोक्ताओं को कोरोना युग में ऑनलाइन खरीदारी करने का विकल्प देना था। इसके तहत देश भर के 750 आउटलेट्स को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से जोड़ा गया था और ग्राहकों को घर पर नई कार देने की सुविधा दी गई थी।

No comments:

Post a Comment