अब नोकिया ने लॉन्च किया लैपटॉप, जानिए कीमत - Newztezz

Breaking

Tuesday, December 15, 2020

अब नोकिया ने लॉन्च किया लैपटॉप, जानिए कीमत

laptop12

नोकिया का पहला लैपटॉप भारतीय बाजार में प्रवेश कर गया है। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने आज Nokia PureBook X14 लैपटॉप लॉन्च करने की घोषणा की। लैपटॉप की कीमत 59,990 रुपये है। Nokia PureBook X14 की प्री-बुकिंग 18 दिसंबर से शुरू होगी।  तो आइए जानते हैं कि नोकिया के इस लैपटॉप में ऐसा क्या खास है।

14 इंच की फुल एचडी एलईडी बैकलाइट स्क्रीन

8GB DDR4 रैम और 512GB NVMe SSD के साथ आने वाला यह लैपटॉप Intel i5 10th Gen quad-core प्रोसेसर द्वारा संचालित है। विंडोज 10 ओएस के साथ आने वाले इस लैपटॉप में 14 इंच की फुल एचडी एलईडी बैकलाइट स्क्रीन है। इस लैपटॉप का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 86% है।

डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट और शानदार ग्राफिक्स

Nokia PureBook X14 का वजन 1.1 किलोग्राम है। केवल 16.8 मिमी की मोटाई के साथ, इस लैपटॉप में एक बहुत ही आकर्षक डिजाइन है। इस लैपटॉप में शक्तिशाली साउंड के लिए डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट है। बेहतर ग्राफिक्स के लिए एक ही समय में आपको इस लैपटॉप में 1.1 Ghz टर्बो जीपीयू के साथ इंटेल यूएचडी 620 ग्राफिक्स कार्ड मिलेगा।

8 घंटे की बैटरी लाइफ और 65 वाट की चार्जिंग

यह लैपटॉप 8 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसमें बैटरी को जल्दी चार्ज करने के लिए 65 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए, लैपटॉप में डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी 3.1, यूएसबी 2.0, सिंगल एचडीएमआई पोर्ट और आरजे 45 पोर्ट है। लैपटॉप में सिंगल ऑडियो आउट पोर्ट और एक माइक पोर्ट भी है।

विंडोज हैलो फेस अनलॉक फीचर से लैस है

लैपटॉप की अतिरिक्त विशेषताओं के बारे में बात करते हुए, इसमें एचडी आईआर वेब कैमरा के साथ विंडोज हैलो फेस अनलॉक, कई इशारा विकल्पों के साथ समायोज्य बैकलाइट कीबोर्ड और टचपैड होगा।

No comments:

Post a Comment