सुहाना खान ने व्हाइट क्रॉप टॉप में शेयर की बोल्ड तस्वीरें शेयर, शनाया कपूर ने पूछा ‘क्या आप असली हैं?’ - Newztezz

Breaking

Thursday, December 31, 2020

सुहाना खान ने व्हाइट क्रॉप टॉप में शेयर की बोल्ड तस्वीरें शेयर, शनाया कपूर ने पूछा ‘क्या आप असली हैं?’

Suhana Khan shared bold photos in white crop top, Shanaya Kapoor ask ‘are you for real?’

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ज्यादातर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। यह उल्लेख किया जा सकता है कि वह हाल ही में मुंबई में रहने के बाद पढ़ाई करने के लिए न्यूयॉर्क लौट आई है। उन्होंने महामारी के कारण मुंबई में अपने परिवार के साथ लंबा समय बिताया। सुहाना ज्यादातर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। जिसके कारण यह इतनी चर्चा में रहती है।

उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर साझा की। जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं। बता दें कि इस बार सुहाना ने तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा।

suhana-khan-1

उनके फैंस सुहाना की तस्वीर पर लाइक और कमेंट के जरिए खूब प्यार बरसा रहे हैं। मान लीजिए कि उसने सफेद रंग की क्रॉप टॉप पहन रखी है। लोग उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। उनके प्रशंसक भी तस्वीर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फैंस के साथ-साथ उनके कुछ खास लोग भी रिएक्ट कर रहे हैं। जिसमें उनकी चचेरी बहन आलिया चिबा ने टिप्पणी की है कि, with ऑब्सेस्ड विद दिस ’, उनके खास दोस्त शनाया कपूर ने टिप्पणी ‘क्या आप असली हैं?’

सुहाना अक्सर अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सुहाना ज्यादातर अपने स्टाइलिश लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी है।

बता दें कि उनके इस आकर्षक लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सुहाना के सोशल मीडिया पर लगभग डेढ़ मिलियन फॉलोअर्स हैं।

सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में पदार्पण करेंगी। एक साक्षात्कार में, शाहरुख खान ने स्पष्ट किया कि सुहाना को अभिनेत्री बनने से पहले तीन-चार साल के लिए अभिनय सीखना होगा। मुझे पता है कि फिल्म उद्योग में मेरे कई दोस्त सोचते हैं कि मेरे बच्चों को अभी से अभिनय करना शुरू कर देना चाहिए। लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्हें अभी अभिनय की दुनिया में कदम रखना चाहिए।

source: Bollywoodlocha.com

No comments:

Post a Comment