ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत का सफाया हो सकता है: वॉन - Newztezz

Breaking

Monday, December 14, 2020

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत का सफाया हो सकता है: वॉन

vaughan1

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का कहना है कि भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 0-4 से हार का सामना कर सकता है। भारतीय क्रिकेट टीम मिचेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड और पैट कमिंस की तिकड़ी का सामना करने के लिए तैयार है, माइकल वॉन ने कहा। उन्हें नई कुकाबुरा गेंद से खेलना होगा। यदि वे ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो ऑस्ट्रेलिया मजबूत और अधिक आक्रामक हो जाएगा।

उन्होंने कहा, "पिंक बॉल टेस्ट श्रृंखला का सबसे महत्वपूर्ण मैच होगा।" अगर एडिलेड में ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत जाती है, तो विराट कोहली अगले तीन टेस्ट मैचों में नहीं होंगे और ऑस्ट्रेलिया 4-0 से श्रृंखला जीत सकता है।

वॉन ने कहा कि कंगारू टीम ने 2018-19 में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से बहुत सुधार किया है। इससे पहले, वॉन ने कहा था कि भारत ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों प्रारूपों (टी 20, वनडे और टेस्ट सीरीज़) में हार का सामना कर सकता है। हालाँकि, उनकी भविष्यवाणी गलत थी। भारत एकदिवसीय श्रृंखला हार गया लेकिन टी 20 श्रृंखला 2-1 से जीत ली।

भारत और ऑस्ट्रेलिया अब चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेंगे। एडिलेड में 17 दिसंबर से शुरू हो रहा है। एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच एक डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। भारत अपना दूसरा डे-नाइट टेस्ट और ऑस्ट्रेलिया में अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेगा।

No comments:

Post a Comment