शादी के लिए इस भाई ने रखी अनोखी शर्त, लोग कर रहे हैं खूब मजाक - Newztezz

Breaking

Saturday, December 26, 2020

शादी के लिए इस भाई ने रखी अनोखी शर्त, लोग कर रहे हैं खूब मजाक

LAGAN-

शादी को लेकर आपने कई मजेदार किस्से सुने होंगे, कुछ लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अलग-अलग तैयारी कर रहे होते हैं। साथ ही, कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनकी शादी से पहले नई शर्तें होती हैं। उत्तर प्रदेश से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति को अपनी शादी के लिए एक अनोखी शर्त है। युवक का कहना है कि वह तब तक शादी नहीं करेगा जब तक उसे नया स्मार्टफोन नहीं दिया जाता

लोग मजाक कर रहे हैं

उत्तर प्रदेश के कमाल अहमद ने ट्वीट किया। "जब तक मैं Mi 10T समर्थक नहीं हो जाता, तब तक मैं शादी नहीं करूंगा।" कमाल अहमद की अनोखी हालत देखकर लोग उनका खूब मज़ाक उड़ा रहे हैं, लेकिन साथ ही साथ शादी के लिए उनका समर्थन कर रहे हैं।

उपहार के रूप में फोन मिला

कमाल अहमद का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ऐसी अनोखी मांग से मोबाइल कंपनी खुश थी। सबसे बड़ी बात यह है कि यह भाई ऐसा नहीं है, लेकिन उसे हाल ही में जारी एमआई 10 टी प्रो मोबाइल मिला है। तभी लोग अब सोशल मीडिया पर उनकी किस्मत की तारीफ कर रहे हैं।

भाई शादी के लिए तैयार

भारत में Xiaomi के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने जवाब में कमल को लिखा। हाहा ... मुझे लगता है, अब आप शादी के लिए तैयार हैं। अहमद ने सोशल मीडिया पर कंपनी की ओर से उपहार के रूप में एक नया फोन प्राप्त करने की एक तस्वीर भी साझा की।

No comments:

Post a Comment