कपिल शर्मा ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटी अनायरा का पहला बर्थडे, क्यूट फोटोज हुई वायरल - Newztezz

Breaking

Friday, December 11, 2020

कपिल शर्मा ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटी अनायरा का पहला बर्थडे, क्यूट फोटोज हुई वायरल



फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (kapil sharma) अपने शो के अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। 10 दिसंबर को कपिल की बेटी अनायरा शर्मा (anayra sharma) का पहला जन्मदिन मनाया गया। इस अवसर पर कपिल शर्मा (kapil sharma) और गिन्नी चतरथ (ginni chatrath) ने अपनी बेटी के जन्मदिन (kapil sharma daughter anayra sharma first birthday) पर खास आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी अनायरा की फोटो शेयर की हैं।

इन फोटोज में अनायरा बेहद क्यूट और खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन्हीं में से एक फोटो में अनायरा अपने माता-पिता गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा के साथ भी नजर आ रही हैं। जिन लोगों ने अनायरा को जन्मदिन की बधाई दी है उन लोगों को कपिल शर्मा ने शुक्रिया भी कहा है।

इन फोटोज के कैप्शन में कपिल शर्मा ने लिखा, ‘हमारी लाडो के पहले जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद देने के लिए शुक्रिया, गिन्नी और कपिल’। सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की बेटी की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और बॉलीवुड के कई कलाकार और सोशल मीडिया यूजर्स भी अनायरा के जन्मदिन पर उनको बधाई दे रहे हैं।


बता दें कि कपिल शर्मा की पत्नी दोबारा मां बनने वाली है और उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं जिसमें वह प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं। हालांकि अभी तक कपिल शर्मा या फिर गिन्नी चतरथ ने ऑफिसियल रूप से इस बात की घोषणा नहीं की है। मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ जनवरी 2021 में अपने दूसरे बच्चे की खुशियां मनाने वाले हैं।

No comments:

Post a Comment