इन पौधों में होता है भगवान गणेश का वास घर में जरूर लगाएं, जादू टोना का असर घर में नहीं होता है - Newztezz

Breaking

Thursday, December 24, 2020

इन पौधों में होता है भगवान गणेश का वास घर में जरूर लगाएं, जादू टोना का असर घर में नहीं होता है

एएके-वृक्ष

आपने अपने घर के आसपास कुछ उजाड़ भूमि पर हरे पत्ते के पौधे देखे होंगे। इसके सफेद फूल होते हैं। कई लोग इसे जंगली पौधे के रूप में खारिज करते हैं। इन पौधों को आमतौर पर मदार, अंकद और एक्वा के रूप में जाना जाता है। यदि आप भी ऐसा कर रहे हैं, तो इसे अभी से न करें क्योंकि यह एक सामान्य पौधा नहीं है।

धार्मिक मान्यता है कि यह पौधा आत्म-बुद्धि के दाता भगवान गणेश का वास है, इसलिए यह पौधा महादेव को भी बहुत प्रिय है। अगर इसके सफेद फूल महादेव को चढ़ाये जाते हैं, तो वे जल्द प्रसन्न होते हैं और भक्तों की मनोकामना पूरी करते हैं। ज्योतिषियों का मानना ​​है कि अगर इन पौधों को शुभ मुहूर्त में लगाया जाए तो आप सभी जटिल समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं।

जादू टोना और बुरी नजर से बचाता है

रविपुष्य योग में इन पौधों को घर के दरवाजे पर लगाने से परिवार बुरी नजर से बच जाता है। ऐसा माना जाता है कि जब तक ये पौधे घर पर रहते हैं, वे किसी भी तरह के जादू टोना, तंत्र मंत्र आदि से प्रभावित नहीं होते हैं।  बुरी आत्मा, बुरी किस्मत और बुरे ग्रहों की नजर परिवार पर नहीं पड़ती है।

बच्चों को प्रभावित करने वाली समस्याओं को दूर करता है

ऐसा कहा जाता है कि यदि किसी समस्या के कारण किसी महिला को संतान का सुख नहीं मिल रहा है, तो रविवार को पुष्य नक्षत्र में उसकी जड़ को कमर में बाँध लें। इससे उसे माँ बनने का सौभाग्य अवश्य मिलता है।

कमर पर बांधने से तंत्र मंत्र निष्प्रभावी हो जाता है

यदि किसी व्यक्ति पर तांत्रिक क्रिया की गई है, तो मदार का एक टुकड़ा मंगाकर कमर के चारों ओर बांध देना चाहिए। यह तंत्र मंत्र के प्रभाव को बेअसर करता है।

सौभाग्य

यदि आप पारिवारिक समस्याओं से घिरे हैं, तो इस पौधे की जड़ों को दाहिने हाथ से बांधें। इसके अलावा नियमित रूप से गणेश जी के सौभाग्य का जाप करें। यह सुप्त नियति पुनः जीवित हो जाती है।

No comments:

Post a Comment