मोटापे के कारण ट्रोल हुए फरदीन खान ने वापस पाया अपना यंग लुक, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे आप - Newztezz

Breaking

Sunday, December 6, 2020

मोटापे के कारण ट्रोल हुए फरदीन खान ने वापस पाया अपना यंग लुक, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे आप

fardeen_khan_33

 फरदीन खान लंबे समय से पर्दे से गायब हैं लेकिन वह अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं। वह हाल ही में अपने अतिरिक्त वजन के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल बन गई हैं। फरदीन खान ने बॉडी शेमिंग और लुक पर कमेंट करने वालों को जवाब दिया है। फरदीन खान को अपने पहले लुक में फिर से वजन कम करते हुए देखा गया है।

अपने बढ़ते वजन के कारण फरदीन ट्रोल हो गए

कुछ समय पहले अभिनेता को देखकर प्रशंसक आश्चर्यचकित थे। साथ ही सोशल मीडिया पर फरदीन के मोटापे का मज़ाक उड़ाते हुए ट्रोल किया गया। अब फरदीन खान अपने फिट आकार में लौट रहे हैं और शनिवार को उनकी एक झलक मिली।


फरदीन% 2Bkhan1


अभिनेता को कास्टिंग निर्देशक के कार्यालय के बाहर स्पॉट किया गया था

फरदीन खान को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के मुंबई ऑफिस के बाहर देखा गया। फरदीन पहले की तुलना में स्वस्थ और फिटर लग रहे थे। फरदीन खान को ग्रे टी-शर्ट और काली पैंट पहने हुए देखकर, यह स्पष्ट है कि वह इन दिनों अपनी फिटनेस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।


फरदीन% 2Bkhan% 2B4


अभिनेता को आखिरी बार 2010 में फिल्म में देखा गया था

फरदीन खान के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था। यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी।  इसके बाद फरदीन बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दिए।


फरदीन% 2Bkhan% 2B3


कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है

फरदीन खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'प्रेम अगन' से की थी। इसके अलावा उन्होंने 'ओम जय जगदीश', 'नो एंट्री', 'हे बेबी' और 'प्यार तूने क्या किया' जैसी फिल्मों में काम किया। दुर्भाग्य से फरदीन का फिल्मी करियर बहुत अच्छा नहीं चला और वे सुर्खियों से दूर हो गए।

No comments:

Post a Comment